Site icon WSY NEWS

Bigg Boss 18 के सेट पर गुरु अनिरुद्धाचार्य पहुंचे,सलमान खान को गीता की भेंट, कहां और कैसे देखें बिग बॉस 18 शो?

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18

मशहूर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 18 को लेकर लोगों का उत्साह आज कल चरम पर है। बिग बॉस का 18वां सीजन आज से शुरू होने जा रहा है। इस वाले सीजन में खास बात यह है कि इस बार भी भाईजान सलमान खान ही इसको होस्ट करने वाले हैं। बिग बॉस के इस सीजन के प्रतिभागियों के नाम भी सामने आने लगे हैं। काफी वक्त पहले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे थे कि धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

बिग बॉस सेट से अब उनकी एक तस्वीर भी सामने आ चुकी है, जो काफी वायरल होती दिख रही है। आइये इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि गुरु अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस सेट पर तो पहुंचे हैं लेकिन वो इसके कंटेस्टेंट बनेंगे या नहीं?

Bigg Boss 18 प्रीमियर में गुरु अनिरुद्धाचार्य

‘बिग बॉस 18’ सीजन के ऐलान के बाद से ही ऐसे तमाम दावे किए जा रहे थे कि अनिरुद्धाचार्य जी इस बार बिग बॉस 18 के घर में दिखाई देंगे। फिर ऐसी खबरें भी सामने आईं कि उन्होंने इस ऑफर दरकिनार कर दिया है। अब बिग बॉस के सेट से धार्मिक गुरू की एक तस्वीर सलमान खान के साथ सामने आ रही है। यह तस्वीर खुद अनिरुद्धाचार्य जी ने लोगों के बीच साझा की है। इसके साथ यह भी अब साफ हो चुका है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। जबकि, प्रीमियर में वे प्रतिभागियों को आशीर्वाद देने के लिये जरूर पहुंचे हैं।

बिग बॉस 18 में सलमान खान को दिया आशीर्वाद

Guru Aniruddhacharya जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और तस्वीर लोगों के बीच शेयर की है। इसमें वे सलमान खान को गीता का उपहार में देते भी दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर के कैप्शन लिखा है कि, ‘Bigg Boss 18 सीजन’ के सेट पर घर के अंदर जाने वाले सभी सदस्यों को आशीर्वाद देने के साथ ही बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को गीता देकर उनको दिया आशीर्वाद दिया। उन्होंने आगे लिखा कल जरूर देखें कलर्स टीवी पर रात 9 बजे….से’।

कहां और कैसे देखें Bigg Boss 18 शो?

Bigg Boss 18 show का प्रसारण आज से यानी 6 अक्तूबर से होने जा रहा है। शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर आज रात 9 बजे से किया जाएगा। इस शो को जियो सिनेमा के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 29 रुपये का मासिक शुल्क पे कर देखा जा सकता है। यह शो पूरे हफ्ते प्रसारित किया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार जहां प्रतिभागी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ शनिवार और रविवार को वीकएंड का वॉर के नाम से शो प्रसारित किया जाएगा। इस दिन शो के होस्ट सलमान खान प्रतिभागियों के हफ्ते भर का जायजा लेंगे और सवाल जवाब कर दर्शकों का मनोरजंन करेंगे।

Exit mobile version