Site icon WSY NEWS

जानें Bhool Bhulaiyaa 3 release date और कौन बनी है मंजूलिका? कार्तिक आर्यन के साथ ये है Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टारकास्ट

Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3

बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 release date को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। इस आर्टिकल में हम आपको फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट के बारे में बताने वाले हैं। कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में मंजूलिका का किरदार किसने निभाया है ये भी बताएंगे। इसी के साथ यह फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इसकी भी जानकारी देंगे। तो इस आर्टिकल में आप बने रहें हमारे साथ

Bhool Bhulaiyaa 3 Poster

बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 release date को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच यह पुष्टि भी हो गई है कि यह फिल्म दिवाली के पर्व पर इसी साल 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। अभी हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है और आधिकारिक तौर पर यह घोषणा भी कर दी गई है कि, यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Bhool Bhulaiyaa 3 release date

जबकि इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है। इसके टीजर को फैंस ने खूब सराहा है। जबकि अब इस फिल्म को लेकर और नई जानकारी सामने आईं हैं। आगे हम आपको बताने वाले हैं फिल्म की स्टारकास्ट और मजूलिका का किसने निभाया है किरदार।

Bhool Bhulaiyaa 3 release date

अपकमिंग मूवी ‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर को लेकर नया खुलासा हुआ है। इसके टीजर के बाद अब फिल्म के निर्माता इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज करने की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी करने की योजना पूरी तरह से मुकम्मल कर ली है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर 9 अक्तूबर, 2024 को रिलीज किया जा सकता है।

जबकि इसको लेकर ऐसी भी अटकलें सामने आई हैं कि, इसका ट्रेलर राजस्थान की राजधानी यानी पिंक सिटी जयपुर में भव्य तरीके से लॉन्च हो सकता है। लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं इसी बीच रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर तीन मिनट से ज्यादा का हो सकता है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer

जबकि इससे पहले खबर सामने आई थी कि, इसका ट्रेलर 6 अक्तूबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन इसमें देर हो चुकी है और अब 9 अक्तूबर को फिल्म के निर्माता इसका ट्रेलर प्रोमो जारी करेंगे। जबकि, खबर लिखे जाने तक इस पर निर्माताओं की ओर से कोई ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है। वहीं इससे पहले फिल्म के टीजर में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस विद्या बालन, उनके साथ तृप्ति डिमरी की झलक सामने आई है। जिसमें विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 के टीजर से पहले कार्तिक ने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया था।

इस पोस्टर में एक बंद दरवाजा दिखाया गया है और दरवाजे पर बड़ा, पुराना ताला लटका दिखाई दे रहा है। इस ताले पर मंत्र के धागे, रुद्राक्ष माला और कलावा बंधा नजर आ रहा है। इस फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा गया था, कि ‘दरवाजा खुलेगा इस दिवाली’!। मतलब ये कि, दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर इसी के साथ अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से टकरा सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन भूत भगाने वाले रूह बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं। निर्देशक अनीस ने फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का भी निर्देशन खुद किया है। वहीं इससे पहले आई फिल्म भूल भुलैया 2 एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में करीब 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जबकि अब फिल्म का तीसरा पार्ट तैयार है, जिससे इसके निर्माताओं को और Bhool Bhulaiyaa 3 Cast को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं।

कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 में एक्ट्रेस विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और उनके साथ तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विद्या अपना मंजुलिका का किरदार दोहराती नजर आएंगी।  अगर बात करें कि भूल भुलैया 3 कब होगी रिलीज?, तो यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Exit mobile version