Site icon WSY NEWS

65 की उम्र में Sanjay Dutt 4th Marriage! , देखें वायरल वीडियो

Sanjay Dutt 4th Marriage

Sanjay Dutt 4th Marriage

Sanjay Dutt 4th Marriage की बात करें तो, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी से जुड़ा एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता संजय दत्त शादी जैसी प्रार्थना में हिस्सा लेते और शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि संजय दत्त ने 4थी बार शादी रचाई है। आगे हम आपको बताने जा रहे हैं कि संजय दत्त ने शादी कब रचाई और उनकी पत्नी का क्या नाम है।

Sanjay Dutt and trishala dutta

Sanjay Dutt 4th Marriage 

Sanjay Dutt 4th Marriage की बात करें तो, अभिनेता संजय दत्त ने वैसे तो कई शादियां की हैं। अपनी पत्नी मान्यता के साथ वे कई सालों से सुखमय जीवन बिता रहे हैं। संजय दत्त के जीवन में कई उतार चढ़ाव आए। इस दौरान पत्नी मान्यता संजय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहीं और उनका साथ दिया। एक बार फिर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपनी प्रतिज्ञाओं को दोहराते हुए नजर आए हैं। अगर बात करें संजय मान्यता की शादी को कितने साल हुए?, तो आपको बता दें की दोनों की शादी को अब तक 16 साल बीत चुके हैं।

Sanjay Dutt 4th Marriage video

Sanjay Dutt 4th Marriage video की बात करें तो, संजय की चौथी शादी से जुड़ा वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है। इस वीडियो में संजय नारंगी रंग का कुर्ता और धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं। संजय के साथ इस दौरान मान्यता दत्त क्रीम रंग का सूट पहने नजर आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स की माने तो, संजय और मान्यता ने गृह प्रवेश पूजा के दौरान एक बार फिर सात फेरे लिए हैं। आपको बता दें कि इस दंपति ने अभी हाल ही में अपने घर का नवीनीकरण किया है।

Sanjay Dutt 4th Marriage की बात करें तो, संजय दत्त ने कई शादियां की हैं। मान्यता दत्त अभिनेता संजय की तीसरी पत्नी हैं। साल 2008 में मान्यता और संजय दत्त की शादी हुई थी। यह कपल गोवा में शादी के बंधन में बंधा था। अपनी पत्नी मान्यता से पहले संजय ने रिया पिल्लई से शादी रचाई थी। रिया एक मॉडल और एयर होस्टेस थीं। रिया से पहले संजय दत्त ने ऋचा शर्मा से विवाह किया था। इस जोड़े से एक बेटी त्रिशाला दत्त भी हुई थी। साल 1996 में ऋचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर से दुखद मौत हो गई थी। आज के समय में भी संजय के बेटी त्रिशाला दत्त अभिनेता की तीसरी पत्नी मान्यता के बहुत करीब हैं, दोनों को साथ में अक्सर समय बिताते देखा गया है।

Sanjay Dutt 4th Marriage and childs

अभिनेता संजय दत्त के बच्चे की बात करें तो, त्रिशाला दत्त के अलावा उनकी तीसरी पत्नी मान्यता से दो और बच्चे हैं। मान्यता से जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हैं। अभिनेता ने एक बार अपने बच्चों को लेकर कहा था कि मैं बस यही चाहता हूं कि मेरे तीनों बच्चे हमेशा खुश रहें, जिंदगी में जो भी करें, उसमें अपना जुनून रखें। उन्होंने आगे कहा था कि मैं आज भी अभिनय कर रहा हूं, वो इस लिये क्योंकि मुझे जो पसंद है मैं वो करता हूं। बच्चों के लिये भी मैं यही चाहता हूं। त्रिशाला दत्त एक मनोचिकित्सक हैं और अच्छा काम कर रही हैं। संजय ने कहा त्रिशाला को अपने काम से लगाव है और मुझे उन पर बहुत गर्व महसूस होता है।’

Sanjay Dutt Child Name

संजय दत्त ने आगे कहा था कि मेरे दो छोटे बच्चों में से शाहरान का झुकाव फुटबॉल की ओर है। वास्तव में, हाल ही में खेलते समय उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। अभी, वह खेल के प्रति जुनूनी है, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उसमें एक अभिनेता के सभी गुण हैं- वह चौकस है, बुद्धिमान है, उसे नृत्य पसंद है और वह अपने हास्य से लोगों को मंत्रमुग्ध कर सकता है। इकरा एक कलाकार से ज्यादा है- उसकी पेंटिंग अविश्वसनीय और बहुत सुंदर हैं। यह विश्वास करना कठिन है कि उसकी उम्र का कोई व्यक्ति इतनी खूबसूरती से पेंटिंग कर सकता है।

Exit mobile version