Site icon WSY NEWS

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 में एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज! हंसी के साथ दिया सोशल मसेज

Fukrey 3 Review

Fukrey 3 Review

Fukrey 3 Review: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में सिनेमा मनोरंजन का एक अच्छा साधन है। थिएटर में हम सभी फिल्म इस लिये देखने जातें है, क्योंकि इससे हम अपना स्ट्रेस और थकान दूर कर सकें। फिल्म देख कर हंसें और कुछ देर के लिए सब कुछ भूल जाएं। फिल्म फुकरे 3 इन सभी चीजों पर खरी उतरती दिखाई देती है। अगर इस फिल्म को देखकर इंटरटेन होना है तो, ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है।

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 की कहानी

Fukrey 3

फिल्म फुकरे 2 से आगे की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है। चूचे की सपने देखने की शक्ति से फुकरा गैंग छोटे मोटे काम करता दिखाई देता है और इसी के जरिये थोड़े बहुत पैसों की कमाई हो जाती है। इसी के साथ पॉलिटिक्स में भोली पंजाबन भी आ जाती है। इसे अपने पॉलिटिक्स को आगे बढ़ाने के लिये इलेक्शन लड़ना है, इसके लिये वह फुकरे गैंग की सहायता लेती है। लेकिन यहां कुछ अलग ही देखने को मिलता है, फिर हनी चूचा की ही भोली पंजाबन के विपरीत चुनाव लड़ने को बोलता है। इसके बाद भोली पंजाबन फुकरे गैंग को साउथ अफ्रीका के टूर पर भेजवा देती है। अब इसके आगे की स्टोरी के लिये आपको फिल्म देखने पड़ेगी। 

Fukrey 3 Review: कैसी है फिल्म

फिल्म की बात करें तो, ये फिल्म आपको खूब इंटरटेन करती है। इस फिल्म का पहला हाफ काफी मजेदार है। फिल्म के पहले हाफ में एक के बाद एक शानदार और मजेदार डायलॉग सुनने और देखने को मिलते हैं। फिल्म के ये डायलॉग आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। पहले हाफ में फिल्म आपको अपनी सीट से चिपकाए रखती है। वहीं अगर फिल्म के सेंकेंड हाफ की बात करें तो, यहा पर ये थोड़ी कमजोर नजर आती है। सेकेंड हाफ को देखकर लगता है की सारे फनी डायलॉग पहले हॉफ में ही यूज कर लिये गए हैं। लेकिन सेकेंड हॉफ में फिल्म में सोशल मैसेज पर अधिक फोकस किया गया है। कुल मलाकर कहा जा सकता है कि मनोरंज के हिसाब से ये एक अच्छी फिल्म है, जो आपको खूब इंटरटेन करेगी, हंसाएगी, साथ ही आपको कुछ पल के लिये टेंशन से दूर कर देगी। अपने नाम की इज्जत रखते हुए हुए फिल्म फुकरे 3 ने अपनी पहले भागों की तरह ही लोगों को बांधे रखा है। साथ ही उनका खूब मनोरंजन किया है।

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 का डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन मृगदीप सिंह लांबा ने शानदार तरीके से किया है। लेकिन फुकरे 3 के सेकंड हाफ में कॉमिक पंचेज और जुड़ जाते तो फिल्म के लिये अच्छा होता। फिल्म के फर्स्ट हाफ में  मृगदीप सिंह पकड़ अच्छी रही है। वहीं सेकेंड हाफ फिल्म में कमजोर दिखा है।

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 की स्टारकास्ट 

Fukrey

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो, पंकज त्रिपाठी,वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट मुख्य किरदार में हैं। पहले की फिल्मों की तरह ही वरुण शर्मा यानी चूचा फिल्म फुकरे 3 की जान हैं। इस फिल्म में वरुण ने शानदार रोल निभाया है। इस फिल्म में उनको देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। सही मायने में फिल्म के हीरो वरुण शर्मा यानी चूचा ही है। हनी की भूमिका में पुलकित सम्राट हमेशा की तरह ही बिल्कुल फिट बैठते हैं। वो फुकरे गैंग का खास हिस्सा हैं। इसके साथ ही पंडित जी के रोल में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में जान डाल दी है। उनका रोल भी फिल्म में शानदार है। जबकि फिल्म में लाली की भूमिका में मनजोत सिंह का भी अहम रोल है, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। भोली पंजाबन के रूप में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अच्छा काम किया है।

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 का म्यूजिक

इस फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो, इसमे को खास गाना नहीं हैं, इसी लिये इस फिल्म का संगीत एवरेज कहा जा सकता है।

Exit mobile version