Site icon WSY NEWS

Moana 2 Trailer: ‘मोआना 2’ के ट्रेलर ने मचाई धूम, व्यूज में ‘inside out 2’ और ‘Frozen II’ से निकली आगे!

Moana 2 Trailer

Moana 2 Trailer

Walt Disney Animation Studios को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिले पांच साल बीत चुके हैं, वहीं Moana 2 Trailer भी जारी कर दिया गया है, ‘Moana 2’ इस सफलता के सूखे को खत्म करने की कोशिश में हैं। इसके सीक्वल का ट्रेलर बुधवार के दिन जारी किया जा चुका है, जिसने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। ‘मोआना 2’ के ट्रेलर को 24 घंटों में 178 मिलियन बार देखा जा चुका है, किसी एनिमेटेड फिल्म के लिए यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर माना जा रहा है।

Moana 2 Trailer

Moana 2 Trailer ने ‘Inside Out 2’ को छोड़ा पीछे

Moana 2 Trailer ने व्यूज का रिकॉर्ड पिक्सर के ‘इनसाइड आउट 2’ के ट्रेलर को भी पीछे कर झंडे गाड़ दिये हैं। ‘इनसाइड आउट 2’ के ट्रेलर को 24 घंटे में 157 मिलियन बार लोग देख चुके हैं। जबकि, 2019 के ‘फ्रोजन II’ ट्रेलर को 116 मिलियन व्यूज हाथ लगे थे। वहीं अगर ‘मोआना 2’ की बात करें तो अपने रास्ते खोजने वाले पूर्वजों से एक अप्रत्याशित कॉल मिलने के बाद, मोआना को एक साहसिक और वीरता पूर्ण कार्य करने के लिए ओशिनिया के समुद्र और खतरनाक पानी के रास्तों से भरी यात्रा करनी होगी, जिसका उसने पहले कभी उसने इस तरह की यात्रा का सामना नहीं किया है। औली क्रावल्हो और ड्वेन जॉनसन मोआना और देवता माउई के रूप में लौटे हैं।

‘मोआना 2’ का निर्माण कैसे हुआ ?

Moana 2 Trailer ने अभी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है, अब इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अगर बात करें इसके निर्माण की तो, ‘मोआना 2’ डेविड डेरिक जूनियर, जेसन हैंड और इसी के साथ डाना लेडौक्स मिलर द्वारा निर्देशित एक एनिमेटेड फिल्म है। इसका निर्माण क्रिस्टीना चेन और येवेट मेरिनो के द्वारा किया गया है। इस बहुचर्चित एनिमेटेड फिल्म को ग्रैमी विजेता अबीगैल बार्लो, एमिली बियर, ग्रैमी नामांकित ओपेटिया फोई इसी के साथ तीन बार के ग्रैमी विजेता मार्क मैनसीना का संगीत मिला है।

‘मोआना 2’ रिलीज डेट

डिज्नी फिल्म के तहत फिलहाल अभी Moana 2 Trailer जारी हुआ है। इसके सीक्वल के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह माउई और मोआना की कहानी आगे बढ़ाने और इसको जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिनकी जोड़ी ने मूल फिल्म में शानदार सफलता हासिल की थी।

Moana 2 Trailer

डिज्नी की ‘मोआना’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘मोआना 2’ को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर दिख रहा है और उनको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। माना जा रहा है कि यह एनिमेटेड फिल्म इस साल 27 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। जबकि, भारत की बात करें तो यह फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाएगी।

 

Exit mobile version