Site icon WSY NEWS

OnePlus 13 smartphone में मिलेगा मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट, अन्य खासियत जान हो जाएंगे हैरान

OnePlus 13 Smartphone

OnePlus 13 Smartphone

दिग्गज कंपनी OnePlus इस महीने के अंत में अपने अपकमिंग OnePlus 13 Smartphone को लॉन्च कर सकती है। इस फोन को लेकर लॉन्चिंग से पहले ही धीरे धीरे खुलासे होते जा रहे हैं। इसको लेकर इस बार जो लीक सामने आए हैं, उसके मुताबिक फोन में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट यूजर्स को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में ओप्पो के इस फोन के स्पेसिफिकेशन जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

OnePlus 13 Smartphone spacifications

खुलासे की बात करें तो, चीन के एक मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वनप्लस के प्रेसिडेंट Li Jie ने अपने कंपनी के इस अपकमिंग फोन के लिए बेंबू केस की वापसी के बारे में एक फैंस के सवाल का उत्तर दिया, जो कभी OnePlus स्मार्टफोन के लिए एक पसंदीदा एक्सेसरीज के तौर पर जाना जाता था। आगे इस आर्टिकल में हम OnePlus 13 Smartphone के बारे में डिटेल में बताने वाले हैं।

OnePlus 13 Smartphone में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग

वनप्लस प्रेसिडेंट ली ने इस OnePlus 13 Smartphone को लेकर साफ किया है कि वुडन केस वापस नहीं कर रहे हैं, फिलहाल आगे इसको लेकर कोई प्लान भी नहीं है। वहीं उन्होंने वनप्लस 13 स्मार्टफोन के लिए वुड ग्रेन केस के बारे में भी जानकारी दी है, जिसके बारे में उन्होंने बताया है कि इस तरह के केस काफी अच्छे लगते हैं। इसमें सबसे खास बात यह सामने आई है कि उन्होंने बताया कि इन केस में मैग्नेटिक सक्शन फंक्शन भी शामिल किया गया है, जिससे साफ पता चलता है कि,  OnePlus 13 स्मार्टफोन मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करने वाला है।

OnePlus की सहयोगी कंपनी की तैयारी

OnePlus की सहयोगी और जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी OPPO भी अपनी अपकमिंग Oppo Find X8 Series के प्रोडक्ट के साथ मैग्नेटिक चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है। कंपनी ओप्पो पावर बैंक के साथ मैग्नेटिक एक्सेसरीज की एक सीरीज भी निर्मित कर रही है। इस सिलसिले में ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि, वनप्लस 13 स्मार्टफोन यूजर्स भी अपने चार्जिंग ऑप्शन का विस्तार करते हुए उस इकोसिस्टम का लाभ उठा सकेंगे।

ब्रांड के इस फोन में चार्जिंग के अलावा मैग्नेटिक सिस्टम कार माउंट और इसी के साथ वॉलेट केस जैसी अन्य एक्सेसरीज की भी कंपनी शुरुआत कर सकती है। इसके जरिये यह ज्यादा इंटीग्रेटेड यूजर्स एक्सपीरियंस प्रदान करने का एक खास तरीका भी है, जैसा कि दिग्गज ब्रांड Apple ने MagSafe के साथ उतारा था।

OnePlus 13 Smartphone Specifications

OnePlus 13 Smartphone के स्पेसिफिकेशन और खासियत की बात करें तो, कंपनी के इस फोन को लेकर अब तक जो भी खुलासे सामने आए हैं, उसमें ये बात भी पता चली है कि OnePlus 13 स्मार्टफोन में कर्व्ड 2K LTPO डिस्प्ले कंपनी देने की तैयारी में है। ब्रांड के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा सकता है। अगर इस फोन के कैमरा की बात करें तो, यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से सुसज्जित होने वाला है।

इस फोन में 6,000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी कंपनी दे सकती है, जो कि 50W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग और इसी के साथ 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करती दिखेगी। OnePlus फ्लैगशिप के तहत OnePlus 13 Smartphone को पहले भारत के पड़ोसी देश चीन में लॉन्च किया जा सकता है, इसके बाद ग्लोबल मार्केट में कंपनी इस फोन को पेश करेगी।

 

Exit mobile version