Site icon WSY NEWS

Infinix Zero Flip की डिटेल्स लॉन्च से पहले लीक, खूबियां जान हो जाएंगे हैरान

Infinix Zero Flip

Infinix Zero Flip

Infinix जल्द ही अपने नए और पहले फ्लिप स्मार्टफोन Infinix Zero Flip को लॉन्च करने की तैयारी में है। फिलहाल हाल अभी कंपनी ने अधिकारिक लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन अपने इस फ्लिप समार्टफोन के लॉन्च को टीज कर चुकी है। इन्फिन्क्स के इस नए फोन को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। जो कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन के बारे में काफी कुछ बाते सार्वजनिक करता है। कैसा होगा इनफिनिक्स का पहला फोल्डेबल Zero Flip फोन, आइये जानते हैं।

Infinix Zero Flip Launch Date

Infinix Zero Flip स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में कंपनी पेश कर सकती है। सभी निगाहें इस फोन की लॉन्च डेय पर टिकी हुई हैं, क्योंकि कंपनी का यह पहला फ्लिप फोल्डेबल होने वाला है। इस फोन को लेकर लॉन्च से पहले ही फेमस टिप्स्टर पारस गुगलानी ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में खुलासा किया है। Infinix Zero Flip फोन में 3.6 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। इसके साथ ही यहां 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इस फोन में 1056 x 1066 पिक्सल रिजॉल्यूशन होने का दावा किया जा रहा है।

Infinix Zero Flip vs Samsung Z Fold 6

Zero Flip स्मार्टफन को अनफोल्ड करने पर इसमें 6.9 इंच का AMOLED पैनल कंपनी दे सकती है, जिसमें 1080 x 2640 पिक्सल रिजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलने वाला है। इस फोन के डिस्प्ले में भी 120Hz रिफ्रेश रेट कंपनी दे सकती है। इस फोन में LTPO सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है। पारस गुगलानी की माने तो फोन अनफोल्ड करने पर फोन की मोटाई केवल 7.64mm होगी। जबकि फोल्ड करने पर यह स्मार्टफोन 16.04mm का होने वाला है। लोगों का मानना है कि फोन की यह मोटाई काफी अधिक है, क्योंकि दिग्गज ब्रांड Samsung Z Fold 6 फोल्डेड स्टेट में इससे 4mm पतला पेश किया गया है। 

Infinix Zero Flip Spacification

Infinix Zero Flip स्मार्टफोन में 4720mAh की बेहतर और दमदार बैटरी मिलने वाली है। माना जा रहा है कि यह फोन MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट से सुसज्जित हो सकता है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज कंपनी देने वाली है। अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, इस फोन में Android 14 बेस्ड XOS 14.5 मिलने वाला है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है, इसके साथ में 50 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस भी मिलने की उम्मीद की जा रही है। सेल्फी के लिए भी इस फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलने वाला है। एक्सपर्ट की माने तो कंपनी इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जल्द ही खुलासा कर सकती है।

Infinix Zero Flip Price in India

वहीं अगर Infinix Zero Flip की कीमत की बात करें तो, टिप्स्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) के द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट में शेयर किए गए डिटेल्स की मानें तो, Infinix Zero Flip 5G जल्द ही भारत और ग्लोबल मार्केट में कंपनी लॉन्च करने वाली है, और इस हैंडसेट का प्राइस भारत में 50,000 रुपये से 55,000 रुपये के बीच हो सकता है।

Exit mobile version