Emergency Release Date टली, कंगना रनौत की फिल्म की क्यों टली रिलीज डेट! जानें

Emergency Release Date अभी फिलहाल टाल दी गई है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अभी हाल में जीत दर्ज करने वाली बीजेपी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर विवाद बढ़ता जा रहा है। कंगना की इस फिल्म का सिख समुदाय ने विरोध जताया था और इसकी रिलीज पर धमकी दी थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में बुरी तरह घिर गई है और मामला हाई कोर्ट तक जा पहुंच है। 

जबकि अब कंगना की ये फिल्म भारी विवाद के बीच तय तारीख पर रिलीज के लिए टाल दी गई है। एक विश्वस्त सूत्र ने एक निजी न्यूज चैनल को फिल्म की रिलीज डेट के टलने की जानकारी दी है। जबकि इस मामले पर अब तक मेकर्स की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। उम्मीद की जा रही है कि इमरजेंसी फिल्म के मेकर्स इस मामले पर अपनी बात रख सकते हैं।

Emergency Release Date 6 सितंबर को थी 

बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut ने फिल्म इमरेजंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।. इसके साथ ही कंगना ने खुद ‘इमरजेंसी’ फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। कंगना की ये आने वाली फिल्म 6 सितंबर को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर हुए भारी विवाद के बीच फिलहाल Emergency Release Date टाल दी गई है।

Emergency Release Date टलने की वजह

Emergency Release Date टलने की मुख्य वजह क्या है, इससे पहले जान लें कि film Emergency का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसके बाद से फिल्म को लेकर माहौल बना हुआ था। जबकि रिलीज डेट नजदीक आते ही फिल्म पर सिख समुदाय ने आपत्ति जता दी है।. सिख समाज ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह फिल्म सिख विरोधी है। कंगना रनौत और मेकर्स को लोगों ने फिल्म को रिलीज न करने की धमकी तक दे दी है।

Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ याचिका 

जो बात कही जा रही है कि Emergency Release Date टलने की वजह ये भी है कि इसका विरोध करते हुए मोहाली निवासी गुरिंदर सिंह और जगमोहन सिंह ने कोर्ट में याचिका दायर की थी और दलील पेश की थी कि रिलीज होने से पहले इमरजेंसी फिल्म को सिख प्रतिनिधियों को दिखाया जाए। इसके बाद से ही इमरजेंसी फिल्म के खिलाफ लगातार विरोध के स्वर उठते दिखाई दिये। वहीं अकाली दल और SGPC ने भी इमरजेंसी की रिलीज का विरोध किया था।

 Emergency Release Date और जानें स्टार कास्ट

 Emergency Release Date के  बारे में हम पहले ही बता चुके हैं। अब फिल्म इमरजेंसी की स्टारकास्ट के बारे में जान लेते हैं। इसमें कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, विशाक नायर, महिमा चैधरी और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी दिखाई देने वाले हैं। जबकि दर्शकों को फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट का अब बेसब्री से इंतजार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *