Deadpool & Wolverine का इंतजार खत्म!, शानदार आगाज के साथ तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड्स

हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) और ह्यू जैकमैन की फिल्म ‘Deadpool & Wolverine’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। आज कल फिल्म के निर्माता हर रोज फिल्म से जुड़ी कोई न कोई नई अपडेट दर्शकों के साथ शेयर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म  Box Office पर रिलीज के साथ ही शानदार शुरुआत कर सकती है। आगे हम डेडपूल और वूल्वरिन फिल्म के बारे में विस्तार से बात करेंगे।

Deadpool & Wolverine movie
Deadpool & Wolverine movie

फिल्म Deadpool & Wolverine का बेसब्री से इंतजार

डिज्नी और मार्वल सीक्वल की चर्चित फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ अपने रिलीज को को लेकर तैयार है। इस फिल्म में ह्यू जैकमैन और यान रेनॉल्ड्स अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन’ अपने रिलीज से पहले ही लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है। सूत्रों के अनुसार यह अपने रिलीज के पहले सप्ताह में ही फिल्म 160 मिलियन से 165 मिलियन डॉलर की कमाई कर सकती है।

Deadpool & Wolverine के निर्माताओं में उत्साह

अपकमिंग और चर्चित फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के मेकर्स फिल्म के लिए जबरदस्त मार्केटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के दीवाने जिस बेसब्री से ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का इंतजार कर रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये फिल्म अपने रिलीज के पहले सप्ताह में ही कई रिकार्ड्स को ब्रेक कर सकती है।

Deadpool & Wolverine तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड्स

लोगों के मुताबिक रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन स्टारर मूवी ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ यदि इस स्तर पर पहले सप्ताह में कमाई कर जाती है तो, यह 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन सकती है। इसके साथ ही यह किसी आर-रेटेड फिल्म के लिए अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन हो सकता है। जबकि पहली डेडपूल फिल्म ने साल 2016 में घरेलू स्तर पर 133.7 मिलियन डॉलर की कमाई की थी और 2018 में इसके सीक्वल ने 125.5 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

Deadpool & Wolverine कब हो रही है रिलीज

फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का निर्देशन शॉन लेवी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्माता और लेखक भी शॉन लेवी ही हैं। यह पहली बार है कि फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ को एमसीयू के हिस्से के रूप में रिलीज किया जा रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि दर्शकों का इंतजार 26 जुलाई को खत्म हो जाएगा, क्योंकि यह फिल्म सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *