‘खेल खेल में’ की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने जीता लोगों का दिल, किया ऐसा काम आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड को एक साल में कम से कम तीन से चार फिल्में देने वाले एक्टर Akshay Kumar की बीते कुछ साल से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉपो होती दिख रही हैं। कभी बायोपिक तो कभी पर्दे पर एक्शन मूवी करते अक्षय कुमार दिखाई देते हैं। मगर उन्हें हर तरफ से वर्तमान समय में निराशा ही हाथ लग रही है।

जबकि उनका कहना है कि वह इन सब चीजों से बिल्कुल भी हताश और निराश नहीं होते। वह अपना काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। अक्षय का कहना है कि फिल्म का हिट और फ्लॉप होना उनके हाथ में नहीं है। वह ऐसे ही फिल्में आगे भी करते रहेंगे। अब इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। जिसमें वह जरूरतमंद लोगों को भोजन कराते नजर आ रहे हैं।

Akshay Kumar का सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट

सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैन क्लब ने एक्स हैंडल पर एक्टर का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जो कि उनके घर के बाहर का लग रहा है। वहां वह चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। और बहन के साथ मिलकर थाली में भोजन लगाकर वह गेट के बाहर से गुजर रहे जरूरतमंद लोगों के उनके हाथ में दे रहे हैं। इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘अक्षय कुमार सर आज मुंबई में जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते हुए नजर आए।’

Akshay Kumar की हो रही है खूब तारीफ

अभिनेता Akshay Kumar के इस काम की लोग इंटरनेट पर खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी विनम्रता की सोशल मीडिया पर लोग सराहना कर रहे हैं। उन्हें साफ दिल का व्यक्ति बता रहे हैं। इस पोस्ट को लेकर एक यूजर ने लिखा कि, ‘अक्की पाजी ने तो दिल जीत लिया।’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘सोने के दिल वाला इंसान है ये।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बहुत ही बढ़िया इंसान।’

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

Akshay Kumar के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, इस साल उनकी तीसरी फिल्म रिलीज होने के लिये तैयार है। अप्रैल के महीने में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और औंधे मुंह गिरी थी। जुलाई में उनकी फिल्म ‘सरफिरा’ को भी दर्शकों ने कोई खास तवज्जो नहीं दी उसका भी बुरा हाल हुआ और अब उनकी फिल्म  ‘khel khel mein’ 15 अगस्त के दिन रिलीज होने जा रही है, जिसमें फरदीन खान और तापसी पन्नू जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। Akshay की अन्य फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘सिंघम अगेन’, ‘स्काईफोर्स’, ‘वेलकम टू जंगल’ और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *