Adnan Sami फिर 9 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री को तैयार, इस फिल्म में देंगे अपनी आवाज

बॉलीवुड में मशहूर सिंगर Adnan Sami की एक बार फिर एंट्री होने वाली है। बॉलीवुड में करीब नौ सालों के लंबे अंतराल के बाद वह वापसी करेंगे। उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के चार्ट-टॉपिंग गीत ‘भर दो झोली मेरी’ के लिए खूब लोकप्रियता पाई थी। जबकि अब वे एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी आवाज और सुरों का जलवा बिखेरेंगे। अदनान सामी अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘कसूर’ में एक रोमांटिक सांग के लिए अपनी आवाज देने के लिये तैयार है

Adnan Sami फिल्म ‘कसूर’ में देंगे अपनी आवाज

इस गाने में एक्टर आफताब शिवदासानी, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पंजाबी गायक जस्सी गिल दिखने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो Adnan Sami फिल्म ‘कसूर’ ट्रैक के लिए गायिका पायल देव के साथ जोड़ी बना सकते हैं। इस गाने का संगीत जावेद मोहसिन ने तैयार कर लिया है। वहीं फिल्म का दूसरा शेड्यूल अगले सप्ताह मुंबई के एक स्टूडियो में विशेष रूप से निर्मित भव्य सेट पर शुरू कर दिया जाएगा। इसी शेड्यूल में यह गाना भी शामिल किया जाएगा।

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में Adnan Sami

फिल्म ‘कसूर’ के निर्माता आसिफ शेख ने सिंगर Adnan Sami को लेकर अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने इसको लेकर कहा कि, ‘उनका संगीत हमेशा से ही लोगों को पसंद आता रहा है, और हमारा मानना है कि इस गाने पर भी किसी को कोई आपत्ति नहीं होने वाली है। आपको बता दें कि अदनानी सामी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ थी। जिसमें सिंगर का कव्वाली ट्रैक भर दो झोली बहुत लोकप्रिय हुआ था।

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल

खास बात यह है कि जिस आखिरी फिल्म बजरंगी भाईजान में Adnan Sami ने आवाज दी थी वो 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, और अब तक की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गज कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं थीं। रिपोर्ट्स की माने तो, बजरंगी भाईजान का सीक्वल ‘पवन पुत्र भाईजान’ का निर्माण किया जा रहा है। 2022 में लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इसकी पुष्टि पहले ही कर दी थी कि इस फिल्म का सीक्वल पहले भाग की अगली कड़ी होगी, जो इससे जुड़ी हुई होगी। अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *