Rajkumar Rao की फिल्म ‘स्त्री 2’ में क्या है रणबीर कपूर वाला कनेक्शन?, ‘एनिमल’ से लेकर ‘रॉकस्टार’ तक आएगी याद

बॉलीवुड में साल 2018 में आई Rajkumar Rao और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन ऐसी ताबड़तोड़ कमाई की है कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को हिला कर रख दिया है। इस फिल्म में कुछ हैरान करने वाले जबरदस्त कैमियो देखने को मिलते हैं तो इसी के साथ ही रणबीर कपूर से कुछ खास कनेक्शन भी नजर आता है। जिससे लोग गुदगुदाने को मजबूर हो जाते हैं।

Rajkumar Rao की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई

इस वीकेंड स्वतंत्रता दिवास यानी 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ ने ओपनिंग डे पर 54.35 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने 15 अगस्त पर रिलीज बाकी फिल्मों को अपनी कमाई में पीछे छोड़ दिया है, इसके साथ ही पिछली लगभग सभी फिल्मों को मात देती भी नजर आई है, जो इस हॉलीडे पर रिलीज हुई थीं। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर को लेकर दिलचस्प बातें भी दिखी हैं, जिससे इस फिल्म को देखने के लिये दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ता दिखा है।

Rajkumar Rao की फिल्म का रणबीर कपूर से कनेक्शन

Rajkumar Rao की फिल्म ‘स्त्री 2’ में कुछ डालॉग रणबीर कपूर की पिछली फिल्मों से चुरा गए दिखते हैं। जैसे एक सीन में उनकी फिल्म ‘रॉकस्टार’ की ही एक लाइन मिल जाती है, जैसे- ‘पता है… यहां से बहुत दूर, गलत और सही के पार, एक मैदान है, मैं वहां मिलूंगा तुझे।’

मिड-क्रेडिट सीन ने अभिषेक के किरदार की ये एक लाइन भी है, जो एक्टर वरुण धवन की फिल्म से जुड़ी हुई नजर आती है। इस फिल्म में ‘तू भेड़िया है, एनिमल मत बन’ ने फौरन लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जो भेड़िया यानी भास्कर के रूप में वरुण धवन की मौजूदगी की ओर इशारा करती है।

Rajkumar Rao की फिल्म में रणबीर के हिट गाने ‘चन्ना मेरेया’ भी शामिल

इसके साथ ही, फिल्म राजकुमार राव की इस फिल्म में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से रणबीर के हिट गाने ‘चन्ना मेरेया’ को भी लिया गया है, जो फिल्म में चार चांद लगाता दिखाई दे रहा है। निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार का कैमियो भी फिल्माया गया है, और इसी से उम्मीद की जा रही है कि वो आने वाली मैडॉक यूनिवर्स की हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का भाग बन सकते दिखाई देते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *