Nawazuddin Siddiqui ने ‘All We Imagine as Light’ की जीत पर जताई खुशी, कहा- भारत में ऐसी फिल्मों को…

Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Rautu Ka Raaz‘ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में वे एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे। इन दिनों वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। जल्द ही उनकी यह फिल्म जी5 और ओटीटीप्ले प्रीमियम जैसे प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी। नवाजुद्दीन ने ‘रौतू का राज’ के प्रमोशन के दौरान अपने करियर के अलावा भारत में बन रही कम बजट की फिल्मों के भविष्य के बारे में भी खुलकर बात की। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा ?

Nawazuddin Siddiqui बोले कम बजट की फिल्मों को समर्थन नहीं

दिग्गज एक्टर Nawazuddin Siddiqui बॉलीवुड में अलग ही तरह की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेता से पूछा गया कि वे ‘All We Imagine as Light’ की जीत के बारे में क्या सोच रखते हैं तो, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘देखिए मैं सीधी और साफ बात कहूंगा ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ जैसी फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सराहा जाता है, लेकिन अपने देश भारत में इस तरह की फिल्मों को कोई सपोर्ट करता नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि कान फिल्म फेस्टिवल ने इस बात को साबित भी कर दिया है’।

Nawazuddin Siddiqui ने कहा निर्माता को मसाला चाहिए

अभिनेता Nawazuddin Siddiqui कई कम बजट की फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं। वह अपने बयान में कहते हैं कि, ‘मेरे पास कई युवा फिल्म निर्माता अपनी स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आए। वे अपनी कहानी को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आते हैं।

मुझे उनकी फिल्म बनाने को लेकर कहानियां पसंद भी आ जाती है, लेकिन उन काहनियों में से कई फिल्म बन ही नहीं पाती, क्योंकि फिल्म निर्माताओं को उनमें मसाला नजर नहीं आ रहा होता है। उन्होंने कहा कि मैं जब ऐसी किसी कहानी के साथ फिल्म मेकर्स के पास जाता हूं, तब वे कहते हैं नवाज भाई इसमें कोई एक्शन नहीं दिख रहा है, इसमे गाना नहीं है, इसमे खास ड्रामा नहीं है, और फिर उस कहानी पर वह फिल्म बन ही नहीं पाती’।

नवाजुद्दीन से पहले अनुराग कश्यप ने भी दिया था बयान

वहीं अभिनेता Nawazuddin Siddiqui से पहले मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की जीत पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, ‘सरकार पायल कपाड़िया की ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ जैसी फिल्मों का समर्थन नहीं करती और केवल उनकी उपलब्धियों का श्रेय ले लेना पसंद करती है। जब ऐसी फिल्में यहां रिलीज की जाती हैं, तब दर्शक भी इस तरह की फिल्मों को देखने के लिए सिनेमा हॉल तक नहीं जाते’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *