Jasmin Bhasin की आंखों की कॉर्निया हुई खराब, लेंस की वजह से आई परेशानी, दिखना भी बंद!

जानी मानी टीवी Actress Jasmin Bhasin को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी आंखे खराब हो गई हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में उनके Contact lenses के साथ हुई एक घटना के बाद एक्ट्रेस की आंख के कॉर्निया डैमेज हो गए हैं, जिसका इलाज किया जा रहा है।

लेंस लगाने के बाद Jasmin Bhasin को हुई परेशानी

times of India से बात करते हुए जैस्मिन ने जानकारी देते हुए बताया कि, 17 जुलाई को जब उन्होंने एक इवेंट के लिए आंखों में लेंस लगाया था, तब यह समस्या शुरू हुई। लेंस लगाने के बाद उन्हें दर्द शुरू हो गया जो बाद में बढ़ता चलगा गया और उसके बाद उन्हें कुछ भी दिखाई देना बंद हो गया। जैस्मीन ने अपनी आंखों के बारे में बताया कि, “मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में ही थी और तैयार हो रही थी।

Jasmin Bhasin eyes
Jasmin Bhasin eyes

Jasmin Bhasin की जल्द ठीक हो जाएंगी आंखें

मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या परेशानी थी, लेकिन आंखों में लेंस पहनने के बाद मुझे दर्द शुरू हो गया और ये दर्द धीरे-धीरे बढ़ता चला गया। उन्होंने बताया कि मैं इस परेशानी को लेकर डॉक्टर के पास जाना चाह रही थी, लेकिन पहले काम की कमिटमेंट थी, इसलिए मैंने पहले इवेंट में जाने और फिर डॉक्टर के पास जाने का मन बनाया।

मैंने इवेंट में धूप का चश्मा पहन रखा था और मेरी टीम ने मुझे चीजों को संभालने में पूरी तरह मदद की। क्योंकि एक समय के बाद ऐसा लग रहा था, जैसे मैं कुछ भी देख नहीं पा रही थी।” बताया जा रहा है कि जैस्मिन भसीन क कॉर्निया डैमेज हुआ है और वो कुछ दिनों में ही ठीक हो जाएंगी।

Jasmin Bhasin की आंखों की कॉर्निया हुई डैमेज

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “बाद में रात में हम एक आई स्पेशलिस्ट के पास इस परेशानी को लेकर गए, जिन्होंने मुझे बताया कि मेरी आंख में कॉर्निया (cornea) डैमेज हुई है, और उन्होंने मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। अगले दिन मैं मुंबई चली गई और यहां अपना इलाज जारी रखा है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत दर्द हो रहा है। मेरी परेशानी को लेकर डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि, मुझे अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाना चाहिए। लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की जरूरत पड़ेगी।

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin

Jasmin को दर्द की वजह से सोने में भी परेशानी

जैस्मीन ने बताया कि यह मेरे लिये आसान नहीं है, क्योंकि मैं देख नहीं सकती और दर्द की वजह से मुझे सोने में भी परेशानी पेश आ रही है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ अच्छी बात ये है कि, मुझे अपना कोई भी काम पोस्टपोन करना नहीं पड़ा है। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी और काम पर वापस लौटूंगी।”

Jasmin Bhasin का करियर

जैस्मीन ने 2011 की तमिल फिल्म वनम से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह टशन-ए-इश्क (2015-16) में ट्विंकल तनेजा और इसी के साथ दिल से दिल तक साल (2017-18) में टेनी भानुशाली का रोल निभाने के लिए मशहूर हैं। जैस्मिन ने खतरों के खिलाड़ी 9, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया और इसी के साथ Big Boss 14 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया था।

Jasmin Bhasin and Ali goni
Jasmin Bhasin and Ali goni

इसके साथ ही वह दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी सलूजा और इसी के साथ नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल में भी नयनतारा के किरदार के लिये भी फेमस हैं। इसके साथ ही जैस्मीन ने कॉमेडी-ड्रामा हनीमून (2022) में गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म में डेब्यू भी किया हुआ है। अभी फिलहाल वह एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *