Rajinikanth-Salman Khan Film में एक साथ आएंगे नजर!, एटली की फिल्म की जल्द शुरू होगी शूटिंग

Rajinikanth-Salman Khan Film की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। बड़े बजट और हिट फिल्मों के लिये अपनी अलग पहचान बनाने वाले एटली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान और विजय सेतुपति को एक साथ लाने के बाद अब एटली दो और बड़ी हस्तियों के साथ फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म ‘जवान’ में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ साउथ के दिग्गज एक्ट्रेस विजय सेतुपति और एक्ट्रेस नयनतारा एक साथ नजर आए थे। अब निर्देशक एटली बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

Rajinikanth-Salman Khan Film में दिखेंगे एक साथ

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, दो बड़े सुपरस्टार ‘रजनीकांत और सलमान खान की मुलाकात अगले महीने होने वाली है। सन पिक्चर्स इन दोनों अभिनेताओं की फिल्म का निर्माण करेगा। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनका परिवार जैसा रिश्ता है। जबकि, दूसरी ओर एटली पिछले दो सालों से सलमान खान के साथ टच में बने हुए हैं। वे रजनीकांत और सलमान खान दोनों को अपने साथ लाने को लेकर संतुष्ट हैं दिखाई दे रहे हैं।’

Rajinikanth-Salman Khan Film की शूटिंग कब होगी शुरू

डायरेक्टर एटली के इस नए और दमदार प्रोजेक्ट यानी Rajinikanth-Salman Khan Film का अभी कोई टाइटल तय नहीं किया गया है। जबकि, मेकर्स इस साल के आखिर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान जो इन दिनों फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वे फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी फिल्म कुली की शूटिंग में इस दौरान बिजी चल रहे हैं। वे भी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म ‘सिकंदर’ में दिखेंगे सलमान

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज की गई।  वहीं, अब फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ का बेसब्री से इंतजार है।

रजनीकांत फिल्म वेट्टैयन में आएंगे नजर

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत आखिरी बार फिल्म ‘लाल सलाम’ में दिखे थे और अब वे साउथ मूवी ‘वेट्टैयन’ में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म इसी साल 10 अक्तूबर, 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का भी रजनीकांत के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *