Box Office Collection में स्त्री 2 ने तोड़े कई रिकॉर्ड!, खेल खेल में के आगे फिल्म वेदा ध्वस्त 

अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 का सिनेमाघरों में इन दिनों तहलका देखने को मिल रहा है। Box Office Collection की बात करें तो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म की आंधी ने सबको पीछे दिया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के आगे सभी फिल्में बेबस दिखाई दे रहीं है। फिल्म ‘स्त्री 2′ के साथ सिनेमाघरों में कई फिल्मों ने दस्तक दी थी। फिल्म ‘स्त्री 2’ जहां कमाई के रिकॉर्ड बनाती चली जा रही है, तो वहीं दूसरी फिल्मों का हाल बोरिया बिस्तर समेटने जैसा हो गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ और फिल्म ‘वेदा’ को तो दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है और करीब करीब फ्लॉप ही मान बैठे हैं। इसके साथ ही साउथ फिल्म ‘थंगलान’ भी सिनेमाघरों में लगी हुई है, जो ठीक-ठाक प्रदर्शन करती नजर आ रही है। आगे हम आपको वीकेंड पर इन फिल्मों का कैसा हाल रहा बताने वाले हैं।

Stree 2 Box Office Collection

फिल्म स्त्री2 की बात करें तो निर्देशक अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने इस वीकेंड पर शानदार कमाई की है। फिल्म शुरुआत से ही कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ती चली आ रही है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से भरी फिल्म ‘स्त्री 2’ की कमाई में वीकेंड पर जबर्दस्त इजाफा नजर आया है। वहीं अगर Box Office Collection की बात की जाए तो, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शनिवार यानी रिलीज के 11वें दिन 44 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 386.15 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

Veda movie Box Office Collection

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ  और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार्स से सजी फिल्म वेदा से दर्शकों को काफी उम्मीदें नजर आ रहीं थीं। लेकिन ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर फेल दिख रही है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म वेदा जल्द ही सिनेमाघरों से विदाई लेने की कगार पर है। अपने रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने महज आठ लाख रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कारोबार अब 19.25 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

Movie ‘Khel Khel Mein’ Box Office Collection

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ फ्लॉप होती दिखाई दे रही है। लेकिन इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ा बहुत उछाल नजर आया है। लेकिन ये दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में फेल साबित हुई है। एक्टर अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल, आदित्य सील स्टार्र मूवी ‘खेल खेल में’ अपने रिलीज के 11वें दिन एक करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई कर पाई है। इसी के साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 23.15 करोड़ रुपये पहुंच गया है। 

Movie “Thangalan” Box Office Collection

थंगलान मूवी की बात करें तो साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम की फिल्म ‘थंगलान’ भी स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। मगर ये फिल्म दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाने में नाकाम साबित हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ही रफ्तार से आगे बढ़ती दिख रही है। वही Box Office Collection की बात करें तो अपनी रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 42.65 करोड़ रुपये पहुंच गया है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *