Good Bad Ugly New Poster जारी, धधकती बंदूकों के बीच राउडी लुक में अजित का गजब अंदाज

आज कल Good Bad Ugly new poster चर्चा में बना हुआ है। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अजित भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस नई फिल्म को लेकर लगातार लेटेस्ट अपडेट भी सामने आ रहे हैं। दिग्गज एक्टर अजित पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अभी हाल ही में फिल्म से अभिनेता अजित का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वे माफिया डॉन के रोल में दिखाई दे रहे थे। जबकि, अब इस Good Bad Ugly new poster जारी किया जा चुका है, जिसमें अजित का नया अवतार नजर आ रहा है।

Good Bad Ugly new poster
Good Bad Ugly new poster

Good Bad Ugly new poster में अजित का सेकेंड लुक

फिल्म Good Bad Ugly new poster की बात करें तो ‘गुड बैड अग्ली’ से अजित कुमार का यह दूसरा पोस्टर लुक है। एक कैदी की पोशाक में अजित पृष्ठभूमि में धधकती बंदूकों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पहला लुक मई के महीने में जारी किया गया था। साल 2023 में ‘थुनिवु’ के बाद अजित कुमार अगली बार ‘गुड बैड अग्ली’ में दिखाई देंगे। साउथ के सुपरस्टार अपने प्रचारक सुरेश चंद्रा द्वारा शेयर किए गए दूसरे पोस्टर लुक में गजब दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के नए पोस्टर पर ‘गॉड ब्लेस यू मामा’ ने लिखा था।

अजित Good Bad Ugly new poster में कैदी लुक में दिखे 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘गुड बैड अग्ली का दूसरा लुक ( Good Bad Ugly new poster)। मामा भगवान आपका का भला करे। गुड बैड अग्ली सिनेमाघरों में पोंगल 2025।’ ‘गुड बैड अग्ली’ के नए पोस्टर में अभिनेता अजित जेल के कैदी के रूप में दिखाई दे रहे हैं, उनके कपड़ों पर कैदी नंबर 63 का टैग नजर आ रहा है। जबकि फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अजित कुमार रंगीन शर्ट पहने दिखाई दिये थे। उनके हाथ पर टैटू भी नजर आ रहा है और उनके सामने कई बंदूकें भी रखी दिख रही थीं।

फिल्म Good Bad Ugly में अजित का ट्रिपल रोल !

रिपोर्ट्स की मानें तो, अजित (ACTOR AJIT KUMAR) फिल्म में तीन अलग-अलग लुक दिखाई देंगे। अजित के तीन किरदार फिल्म के नाम ‘गुड, बैड, अग्ली’ दिखाई देंगे। कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि अजित एक अपना निगेटिव रोल भी निभा सकते हैं। जबकि उनके एक किरदार काले बाल वाले युवा का भी दिखाई देगा। जबकि फिल्म के कुछ हिस्सों में वे पोनीटेल के साथ नजर आएंगे। वहीं, अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारियों का इंतजार बाकी है।

 Good Bad Ugly होगी एक्शन थ्रिलर फिल्म

अगर बात करें अजित की फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ की तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म मानी जा रही है। फिल्म का निर्देशन अधिक रविचंद्रन ने किया है। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद तैयार करेंगे। सिनेमैटोग्राफी अभिनंदन रामानुजन करेंगे और इसके साथ ही फिल्म का संपादन विजय वेलुकुट्टी द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण नवीन ने मैत्री मूवी के बैनर तले होगा। संभावना है कि यह फिल्म पोंगल 2025 के दौरान रिलीज की जाएगी।

निर्माताओं को उम्मीद है कि इस नई फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। लोग इस फिल्म की कहानी को काफी पसंद करेंगे। लेकिन यह तो फिल्म जब रिलीज होगी उसके बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म के एक्टर अजित को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *