Lucknow news: क्या यूपी में बिजली होगी महंगी? राज्य सलाहकार समिति की बैठक 24 को, बिजली दरों पर होगा मंथन

Lucknow news के मुताबिक राज्य सलाहकार समिति की बैठक 24 जुलाई को होनी है। विद्युत नियामक आयोग (Electricity Regulatory Commission) के अध्यक्ष अरविंद कुमार की अध्यक्षता में इस होने वाली  बैठक में ऊर्जा समेत छह विभागों के प्रमुख सचिव और पावर कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी विचार विमर्श करेंगे।

LUCKNOW NEWS ON ELECTRICITY
LUCKNOW NEWS ON ELECTRICITY

Lucknow news के मुताबिक बिजली दरों पर भी होगा मंथन!

Lucknow news के मुताबिक प्रदेश में बिजली की दरों को लेकर सभी निगमों में सुनवाई पूरी हो चुकी है। अब 24 जुलाई को राज्य सलाहकार समिति की बैठक होनी है। जिसमें बिजली दर को लेकर अब तक आए फीडबैक पर विचार विमर्श कर मंथन किया जाएगा।

Lucknow news की मानें तो विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष अरविंद कुमार की अध्यक्षता में यह बैठक होगी। इस बैठक में में ऊर्जा समेत प्रदेश के छह विभागों के प्रमुख सचिव, पावर कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक और अन्य अधिकारी विचार विमर्श कर अपनी बात रखेंगे।

जबकि उपभोक्ताओं का पक्ष राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद (State Electricity Consumers Council) के अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा इस बैठक में रखेंगे। राज्य सलाहकार समिति (State Advisory Committee) की बैठक में जन सुनवाई के दौरान सामने आए तथ्यों पर विचार विमर्श किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *