T20 से David Miller retirement की अफवाहों पर लगा ब्रेक, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज ने खुद तोड़ी चुप्पी

दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज David Miller retirement की उन अफवाहों पर ब्रेक लग चुका है, जो आज कल चर्चा का विषय बनी हुई थीं। डेविड मिलर ने  उन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप के फाइनल मैच के बाद से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास ले लिया है।

डेविड मिलर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन अफवाहों को दरकिनार करते हुए स्पष्ट किया है कि इस तरह की खबरें फर्जी हैं, और वह आगे भी क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका टीम का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे।

David Miller retirement की अफवाहों पर बल्लेबाज ने तोड़ी चुप्पी

डेविड मिलर ने कहा- सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस तरह का फर्जी दावा किया जा रहा कि, उन्होंने शनिवार को टी20 विश्व कप फाइनल के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान किया है। दक्षिण अफ्रीका को बारबाडोस में खेले गए रोमांचक फाइनल मैच में भारत से सात रन से हार का सामना करना पड़ा था। मिलर अंतिम ओवर में कैच थमा बैठे थे, जिसके बाद से भारत की जीत की राह और आसान हो गई थी।

बल्लेबाज ने David Miller retirement की अफवाहों पर लिखा

David Miller retirement की अफवाहों पर बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, कुछ मीडिया रिपोर्ट में मेरे संन्यास लेने को लेकर दावा किया जा रहा है, लेकिन मैंने टी20 अंतरराष्ट्रीय को अभी फिलहाल अलविदा नहीं कहा है। मैं आगे भी इस प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए मौजूद हूं और रहूंगा। उन्होंने आगे लिखा कि मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

आपको बता दें कि भारत के साथ फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को आखिरी पांच ओवर में 30 रन चाहिए थे, लेकिन जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की शानदार गेंदबाजी ने मैच का रुख बदल दिया।जब साउथ अफ्रीका के लिये जीत आसान लग रही थी उसके भारत के गेंदबाजों और फील्डरों ने मैच भारत की झोली में डाल दिया।

आखिरी ओवर फेंक रहे हार्दिक पांड्या ने आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले हेनरिच क्लासेन को आउट करके पवेलियन लौटा दिया, तो दूसरी तरफ बुमराह ने मार्को यानसेन को मैदान से चलता किया। आखिरी ओवर में दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों की दरकार थी, लेकिन पांड्या की पहली गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने लांग ऑफ बाउंड्री के पास मिलर का जबरदस्त कैच पकड़ कर भारत की मैच में वापसी करा दी।

T20 WC फाइनल में हार से निराश हैं डेविड मिलर

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी और धाकड़ बल्लेबाज David Miller retirement की अफवाहों के बीच टी20 विश्व कप के फाइनल में मिली इस करीबी हार से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। मिलर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि, उन्होंने लिखा कि मैं बहुत निराश हूं, कुछ दिन पहले जो हुआ उसे पचा पाना काफी मुश्किल है। उन्होंने आगे लिखा मेरे पास अपनी भावनाओं को बयां करने के लिए शब्द ही नहीं है। अपनी टीम की तारीफ करते हुए मिलर ने लिखा मुझे इस टीम पर बेहद गर्व है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *