Team India और पीएम मोदी की मुलाकात, ऋषभ पंत को गले लगाया, कई खिलाड़ियों संग खिंचवाई फोटो

टी20 विश्व कप 2024 की विजेता Team India बारबाडोस से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंची। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के साथ टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री ने भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाईं।

पीएम मोदी ने इस दौरान सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनसे बात की। पीएम मोदी और टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वीडियो भी अब सामने आ चुका है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने हर खिलाड़ी और उसके परिवार के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई।

Team India के खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

अपनी मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने Team India के खिलाड़ियों को गले लगाया। क्रिकेटर ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी पंत को गले लगाते और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

Team India player rishabh pant photo with pm modi
Team India player rishabh pant photo with pm modi

मोहम्मद सिराज भी प्रधानमंत्री मोदी से मिले और उनके साथ भी पीएम ने तस्वीर क्लिक करवाई। सिराज ने टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान न्यूयॉर्क में तीनों मैच हिस्सा लिया था। जबकि, टीम के ओर से सुपर-8 से लेकर फाइनल तक उनकी जगह एक अतिरिक्त स्पिनर को मौका दिया गया।

team india player siraj with pm modi
team india player siraj with pm modi

वहीं धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा ने भी PM Modi से मुलाकात की। पीएम से अपनी इस मुलाकात की सूर्या ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है। इसमें सूर्या के साथ पीएम मोदी और देविशा दिखाई दे रहे हैं।

Team India के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर शेयर की है। पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद टीम को बुलाने के लिए उनका आभार भी जताया है। विराट कोहली ने लिखा- ‘आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत सम्मान महसूस हुआ है। प्रधानमंत्री आवास पर हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।’

भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी Prime Minister Modi से मिलने पहुंचे। इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ था। अर्शदीप ने परिवार वालों और प्रधानमंत्री मोदी के साथ तस्वीर शेयर की है। प्रधानमंत्री मोदी ने Team India के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई। इस दौरान दोनों ने काफी लाइट मोमेंट साझा किये। आपको बता दें कि, रोहित शर्मा भारत को कोई भी विश्व कप जिताने वाले तीसरे कप्तान बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *