India vs Sri Lanka के बीच टी20 सीरीज की आज से शुरुआत, कैसे देख सकेंगे Ind vs SL लाइव मैच?

India vs Sri Lanka के बीच टी20 क्रिकेट सीरीज की शुरुआत आज से होने वाली है। श्रीलंका में टी20 सीरीज का पहला मैच पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद यह भारत का पहला क्रिकेट मैच होने जा रहा है। इसके साथ सूर्य कुमार यादव का भी टी20 कप्तान बनने के बाद यह पहला इम्तिहान है।

India vs Sri Lanka ( SURYA KUMAR YADAV AND GAUTAM GAMBHIR)
India vs Sri Lanka ( SURYA KUMAR YADAV AND GAUTAM GAMBHIR)

क्योंकि सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में यह पहला मुकाबला होगा। जबकि दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम भी अपने नए कप्तान चरिथ असलंका की अगुवाई में यह मैच खेलेगी। वर्तमान में दोनों टीमों की हालत की बात करें तो, भारत टी20 का वर्ल्ड चैंपियन है तो श्रीलंका क्रिकेट टीम की स्थिति काफी खराब नजर आ रही है। टीम वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड में बाहर हो गई थी।

India vs Sri Lanka लाइव मैच कैसे कहां देखें

India vs Sri Lanka का पहला टी20 मैच स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। खास बात यह है कि भारत औऱ श्रीलंका का समय एक ही है। भारत में भी यह मैच शाम को 7 बजे शुरू हो जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर भी देख पाएंगे। इसकी स्ट्रीमिंग देखने के लिए दर्शक SonyLIV एप को डाउनलोड करें। इसी के साथ ही भारत और श्रीलंका की टी20 सीरीज देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन भी लेना होगा।

India vs Sri Lanka के बीच 3 मैचों की है टी20 सीरीज

Ind vs SL के बीच टी20 सीरीज तीन मैचों की होने वाली है। सीरीज का दूसरा मुकाबला कल इसी मैदान पर होगा। जबकि इसके बाद 30 जुलाई को इसी ग्राउंड पर इस टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच भी होगा। जबकि 2 अगस्त से India vs Sri Lanka वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। 4 और 7 अगस्त को दूसरा और तीसरा वनडे दोनों टीमों के बीच होगा। वनडे सीरीज के मैच COLUMBO में खेले जाएंगे। आपको बता दें कि भारतीय टीम वनडे में रोहित शर्मा की कप्तानी में मैदान पर अपना जलवा बिखेरी।

India vs Sri Lanka (INDIAN TEAM)
India vs Sri Lanka (INDIAN TEAM)

Ind vs SL के पहले मैच में दोनों टीमें

India: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर,रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज।

India vs Sri Lanka ( SRI LANKA TEAM)
India vs Sri Lanka ( SRI LANKA TEAM)

Sri Lanka: चरिथ असलांका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, कामिंडु मेंडिस, दासुन शनाका, दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), पथुम निसांका, कुसल परेरा, चामिंडु विक्रमसिंघे, बिनुरा फर्नांडो, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना, महेश थीक्षाना, डुनिथ वेलालगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *