Vivo X200 फोन लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 50MP ट्रिपल कैमरा, फ्लैट डिस्प्ले! 

Vivo X200 कंपनी की अगली फ्लैगशिप सीरीज मानी जा रही है, जिसे लेकर एक बड़ा अपडेट मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक Vivo X200 फोन कंपनी की इस सीरीज का वनिला मॉडल हो सकता है, जिसके बारे में कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक होकर सामने आए हैं। माना जा रहा है कि इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा कंपनी दे सकती है। इसमें Sony सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन को 3X टेलीफोटो लेंस के साथ पेश किया जा सकता है। खुलासे के मुताबिक फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होगा, लेकिन तीसरे लेंस के बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। इसके  साथ ही इस फोन को लेकर कई अहम बातें भी सामने आई हैं।

Vivo X200 Phone Specifications

रिपोर्ट के मुताबिक Vivo X200 फोन के कैमरा की जानकारी भी लीक हो गई है। चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इस फोन को लेकर अहम अपडेट दी है। जबकि टिप्स्टर ने फिलहाल सीधे तौर पर इस फोन का नाम नहीं लिया है। टिप्स्टर ने इसे छोटी स्क्रीन वाला इमेजिंग फ्लैगशिप फोन कहा है। वहीं टिप्स्टर के खुलासे के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन Vivo X200 का वनिला मॉडल हो सकता है। वहीं वीवो के इस फोन में 50MP Sony सेंसर से लैस मेन कैमरा होगा। इसके साथ में 3X मिडरेंज टेलीफोटो लेंस भी देखने को मिल सकता है। फोन के तीसरे लेंस के बारे में फिलहाल टिप्स्टर ने अपनी ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Vivo X200 में मिलेगा 1.5 डिस्प्ले पैनल

बताया जा रहा है कि वीवो के इस Vivo X200 फोन में 1.5K डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। यह डिस्प्ले चीन के ही मैन्युफैक्चरर की ओर से डेवलप किया जाएगा। डिस्प्ले में पतले बेजल्स भी देखने को मिलेंगे। वहीं इस फोन के स्क्रीन साइज और रिफ्रेश रेट की जानकारी भी सामने नहीं आई है। खास बात यह है कि टिप्स्टर के लीक की गई ये डिटेल्स पहले की अफवाहों से भी मेल खाती हुई दिखती है। जिसमें बताया गया था कि फोन में छोटी, फ्लैट स्क्रीन भी कंपनी दे सकती है। जबकि प्रो मॉडल्स में कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है।

Vivo X200 में मिल सकती है दमदार बैटरी

Vivo X200 स्मार्टफोन में Dimensity 9400 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें ARM के लेटेस्ट Cortex-X925 परफॉर्मेंस कोर कंपनी मुहैया करा सकती है। इस फोन में बड़ी कैपेसिटी की हाई डेंसिटी सिलिकॉन बैटरी दिये जाने का इशारा भी इस टिप्स्टर के खुलासे में दिया गया है।

वीवो X200 सीरीज कब होगी लॉन्च

वीवो  X200 Pro में जबकि, 6.7 इंच का OLED पैनल कंपनी दे सकती है। यह कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन, और 120Hz रिफ्रेश मिल सकता है। फोन अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इस फोन में 200MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होगा। Vivo X200 सीरीज के अक्टूबर तक लॉन्च होने चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *