iQOO Neo 9S Pro Plus इस दिन होगा लॉन्च!, मिलेगी 16GB रैम, 144Hz की शानदार डिस्प्ले

दिग्गज कंपनी iQOO का एक और नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9S Pro Plus जल्द ही मार्केट में पेश किया जा सकता है। पहले भी कंपनी का यह फोन कई लीक्स में सामने आ चुका है। अब इसकी लॉन्च डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। माना जा रहा है कि यह फोन जुलाई यानी इसी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। एक जाने माने टिप्स्टर ने इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में खुलासा किया है।। जब लॉन्चिंग टेड को लेकर भी दावा दिया जा रहा है तो, इसी बीच फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हम आपको आगे इस फोन के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

iQOO Neo 9S Pro plus PHONE
iQOO Neo 9S Pro plus PHONE

iQOO Neo 9S Pro Plus को लेकर दावा

iQOO Neo 9S Pro+ की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में चीन के मशहूर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) ने अपने दावे में बताया है कि यह फोन जुलाई के हमीने में ही लॉन्च किया जाएगा। टिप्स्टर की मानें तो स्मार्टफोन की रिलीज डेट 11 जुलाई होगी। Weibo पर पोस्ट के जरिये टिप्स्टर ने यह दावा किया है। उसने बताया है कि फोन में खास कलर स्कीम Buff Blue देखने को मिलेगी। इस फोन में ब्लू के साथ व्हाइट लेदर का मेल नजर आ सकता है। फोन की जो तस्वीरें अब तक देखने को मिल रही हैं उनमें यह काफी आकर्षक और यूनीक डिजाइन लग रहा है।

iQOO Neo 9S Pro plus specifications

इस iQOO Neo 9S Pro plus फोन के स्पेसिफिकेशन अभी तक आधिकारिक रूप से कंपनी की ओर से घोषित नहीं किए गए हैं। लेकिन कई लीक्स में इनका खुलासा पहले किया जा चुका है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, iQOO Neo 9S Pro+ फोन में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन हो सकता है। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट आने का भी अनुमान है। यह रियर साइड में डुअल कैमरा से भी लैस हो सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और इसी के साथ 50 मेगापिक्सल का ही सेकंडरी सेंसर भी मिल सकता है।

iQOO Neo 9S Pro plus Camera

अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसके लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। प्रोसेसिंग के लिए नियो के इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 चिप दी जा सकती है। इसके साथ में 16 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज भी मिल सकती है। वहीं, अगर इस फोन में बैटरी की बात करें तो, इसमें 5500mAh बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता। फोन में सिक्योरिटी की बात करें तो इसके लिए इसमें अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। यह अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *