OnePlus Nord 4 5G का लीक हुआ ऑफिशियल पोस्टर!, डिजाइन देख हो जाएंगे हैरान, जानें डिटेल्स

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी OnePlus का समर लॉन्च इवेंट इसी महीने 16 जुलाई को आयोजित होने वाला है। इस इवेंट में OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन का ऐलान भी हो सकता हैजबकि ब्रांड ने अभी तक अपने अपकमिंग डिवाइसेज के नाम का खुलासा नहीं किया है। संभावना है कि OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन के साथ TWS इयरफोन और एक स्मार्टवॉच इस इवेंट में लॉन्च किये जा सकते हैं।

OnePlus Nord 4 5G SMARTPHONE
OnePlus Nord 4 5G SMARTPHONE

अभी हाल ही में एक लीक में OnePlus Nord 4 का स्कीमेटिक डिजाइन लोगों के बीच सामने आ चुका है। अब आगामी स्मार्टफोन का एक ऑफिशियल दिखने वाला पोस्टर भी पब्लिकली लीक हो गया है, जिससे इसके लुक और डिजाइन का पता चल रहा है। आगे हम आपको OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन के बारे में विस्तार बताने वाले हैं ।

OnePlus Nord 4 5G Design

OnePlus क्लब ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर अपने अपकमिंग OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन का एक पोस्टर लोगों के बीच साझा किया है। स्मार्टफोन फ्लैट फ्रेम के साथ देखने को मिला है। इसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर दिखाई दे रहे हैं। जबकि अलर्ट स्लाइडर बाईं ओर स्थित है।

वहीं अगर इसके बैक पैनल की बात करें तो, OnePlus बीते साल के OnePlus Nord 3 पर वर्टिकल कैमरा सेटअप से अलग दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि इसके साथ ही ब्रांड Nord 4 5G को Nord CE 4 5G और 4 Lite 5g से अलग रखेगा। वनप्ल्स के अपकिमंग स्मार्टफोन में दो वर्टिकल सेट किए गए कैमरा रिंग और इसके दाएं कॉर्नर के पास एक एलईडी फ्लैश मिलेगा।

ग्लोसी फिनिश के साथ आएगा OnePlus Nord 4 5G

OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन में ड्यूल-टोन बैक पैनल कंपनी ने दिया है। कैमरा सेंसर की  बात करें तो इसके नीचे ग्लोसी फिनिश मिलेगा, जबकि बाकी पैनल पर मेटल फिनिश मिलने की उम्मीद की जा रही है। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो, ये काफी हद तक Pixel स्मार्टफोन की शुरुआती जनरेशन जैसा मालूम पड़ रहा है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, सिल्वर और ब्लैक में मिलने की उम्मीद है।

वहीं अगर सिल्वर वेरिएंट में शाइनी पार्ट के नीचे डायगनोल स्ट्रिप्स होती हैं। ब्रांड ने पहले ही सुझाव दिया है कि स्मार्टफोन में मेटल यूनिबॉडी दी जाएगी। जबकि Nord 4 5G के फ्रंट लुक का भी पता चला है, जिममें एक सेंट्रल-एलाइंग्ड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले मिलेगा, जो बहुत स्लिम बेजेल्स से घिरा हुआ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *