HMD View की डिटेल लॉन्च से पहले ही लीक!, 8 जीबी रैम के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें डिटेल

HMD Global इसी महीने यानी जुलाई में कई नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर सकती है। इनमें से कई मॉडल्स ऑनलाइन पहले ही लीक हो चुके हैं, जिनमें HMD View, HMD Skyline, HMD Fusion जैसे नाम सामने आए हैं। जबकि, अब एचएमडी कंपनी का एक और स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक हो चुका है।। यह कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन HMD View होगा। माना जा रहा है कि यह फोन एक मिडरेंज डिवाइस हो सकता है। आज हम एचएमडी के इस नए स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे।

HMD View
HMD View

HMD View हो सकता है अपकमिंग स्मार्टफोन

लीक के मुताबिक HMD View कंपनी का एक और अपकमिंग स्मार्टफोन हो सकता है, जो लॉन्च से पहले पब्लिकली लीक हो चुका है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिप्स्टर @smashx_60 ने इस नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। टिप्स्टर की माने तो, इस फोन में मेटल फ्रेम दिख सकता है, जो कि हल्के राउंड डिजाइन में होगा। इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर कंपनी दे सकती है। फोन रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन के रियर में दो कैमरा दिये ता सकते हैं, और इसके साथ में LED फ्लैश लाइट भी मिल सकती है।

HMD View के कलर ऑप्शन्स

नए स्मार्टफोन HMD View को कंपनी तीन कलर वेरिएंट्स में पेश कर सकती है।  जिसमें Meteor Black, Ice, और Velvet कलर ऑप्शन्स मिल सकते हैं। इस फोन को Nokia X30 के सक्सेसर के रूप में देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन OLED डिस्प्ले से लैस होगा। अगर कैमरा की बात करें तो, इसमें मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, जिसके साथ में एक और सपोर्टिव लेंस भी मिल सकता है। अगर बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4700mAh की बैटरी कंपनी दे सकती है।

hmd view details
hmd view details

HMD View Spacification

इस नए अपकिमंग फोन HMD View में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 6s Gen 3 चिपसेट कंपनी दे सकती है। यह 6nm ARM प्रोसेसर है, इसमें दो हाई परफॉर्मेंस ARM Cortex-A78 कोर मिलते हैं, जो 2.3GHz पर क्लॉक किए गए हैं। इसके साथ में 6 Cortex-A55 कोर मिलता है, जो 2.0GHz पर क्लॉक किए गए हैं।

स्टोरेज की बात करें तो, फोन में 8 जीबी रैम मिल सकती है। एचएमडी ग्लोबल की ओर से इस फोन को लेकर अभी ऑफिशियली तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में कोई बड़ा ऐलान कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *