iQOO Z9 Turbo plus फोन में होगा Dimensity 9300+ चिपसेट के साथ बहुत कुछ!, खासियत जान हो जाएंगे हैरान

iQOO जो कि टेक दुनिया की दिग्गज कंपनी है, वह जल्द ही आईक्यू Z9 सीरीज के तहत  iQOO Z9 Turbo plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। बहुत मुमकिन है कि यह स्मार्टफोन सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इससे पहले आईक्यू सीरीज में iQOO Z9x, Z9 और Z9 Turbo स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। Z9 Turbo स्मार्टफोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दिया गया है।

वहीं अब iQOO Z9 Turbo plus को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है। फोन को लेकर अफवाह है कि यह स्मार्टफोन Z9 Turbo के जैसा ही हो सकता है। लेकिन बड़ा फर्क इसमें प्रोसेसर का देखने को मिल सकता है। इस फोन में Dimensity चिपसेट कंपनी दे सकती है। अभी तक जो जानकारियां इस फोन को लेकर आ चुकी हैं आइये उनको जानते हैं।

iQOO Z9 Turbo plus Smartphone

iQOO Z9 Turbo plus स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में चर्चाएं गर्म हैं। वहीं माना जा रहा है कि यह फोन सितंबर में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में अहम जानकारी भी सामने आ चुकी है। फोन के साथ चीन के 3C सर्टीफिकेशन देखने को मिल सकता है। यहां से इस बात का पता चल जाता है कि इस फोन में 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने भी जानकारी दी है कि यह फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।  

iQOO Z9 Turbo plus Spacifications

टिप्स्टर ने iQOO Z9 Turbo plus फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानकारी दी है। जिसमें बताया गया है कि, इस फोन में 6.78 इंच का फ्लैट डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। यह एक OLED पैनल हो सकता है। इस फोन में 1.5K रिजॉल्यूशन मिल सकता है। यह शानदार फोन 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्केट में आ सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इसी के साथ इस फोन में Dimensity 9300 Plus चिपसेट भी देखने को मिल सकता है, जो  इसका खास आकर्षण बन सकता है। 

iQOO Z9 Turbo plus Battery

iQOO Z9 Turbo plus फोन में बड़ी कैपिसिटी वाली बैटरी होने की बात पता चली है। माना जा रहा है कि यह फोन 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रैम और स्टोरेज के बारे में इस फोन को लेकर अभी कोई खास जानकारी नहीं मिली है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो, फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है। इसी के साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के साथ सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *