Motorola Edge 50 Neo फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, Dimensity 7300 चिपसेट के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Motorola अपनी पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज के तहत नई डिवाइस Motorola Edge 50 Neo जल्द ही लांच कर सकती है। कहा जा रहा है की मार्केट में यह फोन अगले महीने दस्तक दे सकता है। यह Edge 50 Neo का सक्सेसर हो सकता है। वहीं कुछ समय से नए फोन में मीडियाटेक का Dimensity 7300 चिपसेट होने की चर्चाए जोर शोर से चल रही हैं।

इस Motorola Edge 50 Neo फोन को लेकर आए एक और अपडेट से पुख्ता तौर पर कहा जा सकता है कि, फोन इसी चिपसेट के साथ मार्केट में पेश होने वाला है। मतलब ये कि मोटोरोला इस फोन में एक दमदार प्रोसेसर देने वाली है। यह शानदार फोन को लेकर पॉपुलर बेंचमार्क प्लेटफॉर्म इस चिपसेट के बारे में काफी कुछ बताता है। आगे हम आपको इस फोन की डिटेल बताने जा रहे हैं।

Motorola Edge 50 Neo Spacifications

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में पेश किया जा सकता है। चर्चा है कि इस फोन में Dimensity 7300 चिपसेट कंपनी देने की तैयारी में है। वहीं MSP की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के चिपसेट में 4 कोर 2.5 GHz के साथ क्लॉक किए गए हैं, जबकि इसके अलावा अन्य चार कोर 2.0 GHz के साथ क्लॉक हुए हैं।

वहीं इस फोन के पुराने मॉडल की तुलना में यह चिपसेट ज्यादा दमदार परफॉर्मेंस देने वाला है। अगर ग्राफिक्स की बात करें तो इस फोन में इसके लिए Mali-G615 MC2 GPU दिया जा सकता है। फोन की गीकबेंच लिस्टिंग बताती है कि यह 8 जीबी रैम से सुसज्जित होगा। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 के साथ पेश किया जाने वाला है।

Motorola ThinkPhone 25 smartphone

मोटोरोला जैसी दिग्गज कंपनी का एक और फोन कथित तौर पर गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है। Motorola ThinkPhone 25 के नाम से यह फोन मार्केट में कंपनी पेश कर सकती है। वहीं अगर इस फोन के स्कोर्स की बात की जाए तो डिवाइस ने सिंगल कोर टेस्ट में 1039 पॉइंट्स का स्कोर कर लिया है।जबकि मल्टीकोर टेस्ट में 2833 पॉइंट्स हासिल किये हैं। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस फोन को लेकर एक टीजर भी जारी किया है। जिसके अनुसार कंपनी 29 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

Motorola Edge 40 Neo Price in India

Motorola Edge 40 Neo में 6.55 इंच का फुल एचडी प्‍लस poLED कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले कंपनी देने वाली है। यह 144Hz रिफ्रेश रेट के पेश किया जा सकता है। दोनों ही स्‍मार्टफोन्‍स में डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। मोटोरोला Edge 40 Neo में 5,000mAh की दमदार बैटरी और जिसके साथ 68W की वायर्ड फास्‍ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

कंपनी Motorola Edge 50 Neo में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्‍टोरेज मॉडल के लिए 22999 रुपये से शुरूआत कर सकती है। जबकि 12 जीबी और 256 जीबी स्‍टोरेज मॉडल की कीमत 24999 रुपये हो सकती है। यह डिवाइस पीच फज कलर के अलावा ब्‍लैक ब्‍यूटी, कनील बे और सूदिंग सी वेरिएंट में भी मार्केट में पेश किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *