OnePlus Ace 5 Pro के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस!, BOE X2 डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ है खास

OnePlus जो कि टेक दिग्गज है वह इस साल नवंबर में चीन में OnePlus 13 को पेश करने की तैयारी में है। उम्मीद ये भी है कि OnePlus Ace 5 pro स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन शायद इस साल दिसंबर में Q4 में कंपनी पेश करेगी। एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने के चलते वनप्लस 13 में अपकमिंग Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिलने का अनुमान जताया जा रहा है।

अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि OnePlus Ace 5 Pro में भी यही प्रोसेसर ब्रांड दे सकता है। वनप्लस 13 स्मार्टफोन की तुलना में Ace 5 Pro एक परफॉर्मेंस बेस्ड फोन हो सकता है, जिसमें फोटोग्राफी पर कम फोकस किया गया है। इसको लेकर फेमस टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट के जरिए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी है।

OnePlus Ace 5 Pro Details

डिजिटल चैट स्टेशन की मानें तो इस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये उम्मीद जरूर जताई जा रही है कि, यह OnePlus Ace 5 Pro हो सकता है। टिप्स्टर के खुलासे में लीक की शुरुआत यह कहकर की जाती है कि स्मार्टफोन SM8750 चिप से सुसज्जित किया जा सकता है, जो कि Snapdragon 8 Gen 4 के सिवा और कुछ नहीं हो सकता। लीक में बताया गया है कि OnePlus Ace 5 Pro स्मार्टफोन एक हाई-एंड फ्लैगशिप हो सकता है, जिसमें 1.5K रेजॉल्यूशन के सपोर्ट के साथ BOE X2 फ्लैट डिस्प्ले कंपनी देने वाली है। इस फोन में एक राइट-एंगल मैटल मिडिल फ्रेम दिया जाएगा।

OnePlus Ace 5 Pro Specifications

लीक के मुताबिक OnePlus Ace 5 Pro smartphone की चेसिस कंपनी ग्लास या सिरेमिक ऑप्शन में उपलब्ध कराने वाली है। इस फोन में बैक कवर और मिडिल फ्रेम के बीच चैम्फर्ड कॉर्नर देखने को मिलने वाले हैं। इसके साथ ही इंडस्ट्रियल डिजाइन में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। लीकर ने इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस को लेकर और बहुत कुछ नहीं बताया है।

OnePlus Ace 5 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर 

जबकि इसकी तुलना में OnePlus Ace 5 माइक्रो-कर्वचर डिजाइन के साथ 6.78 इंच की 8T LTPO डिस्प्ले कंपनी देने वाली है। यह Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर और 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,200mAh की दमदार बैटरी से सुसज्जित होने वाला है। वहीं कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगा। इसमें एक अलर्ट स्लाइडर फीचर भी कंपनी शामिल कर सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *