ZTE Yuanhang 3D: हुआ लॉन्च, ग्लास के बिना ही इस्तेमाल कर पाएंगे 3D डिस्प्ले, कीमत है बहुत ही कम

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ZTE ने चीनी मार्केट में अपने ZTE Yuanhang 3D फोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया ZTE स्मार्टफोन 3D डिस्प्ले का साथ पेश किया गया है जो कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस बेस्ड 3D इफेक्ट्स प्रदान करता नजर आएगा। ZTE का यह स्मार्टफोन Unisoc T760 प्रोसेसर से लैस है। ब्रांड ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन 4,500mAh की दमदार बैटरी से लैस किया गया है। आगे हम आपको ZTE Yuanhang 3D स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

ZTE Yuanhang 3D Specifications

ZTE Yuanhang 3D के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.58 इंच की LCD 3D डिस्प्ले दी गई है, जिसमे फुल HD रेजोल्यूशन 1,080×2,408 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट इसी के साथ ही 401ppi पिक्सल डेंसिटी मिलती है। यह फोन ग्लासेस-फ्री 3डी डिस्प्ले 60-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू से लैस है। इसके लिये यह एआई हेड ट्रैकिंग और एआई 2डी-3डी रियल टाइम कन्वर्सेशन के साथ लेंटिकुलर ग्रेटिंग 3डी डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का प्रयोग करता  है।

ZTE Yuanhang 3D phone
ZTE Yuanhang 3D phone

इस शानदार स्मार्टफोन में Mali-G57 MC4 GPU के साथ Unisoc T760 प्रोसेसर मिलता जाता है। अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB LPDDR4X RAM और 128GB EMMC इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही  ZTE Yuanhang 3D एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyOS13 पर रन करता है।

ZTE Yuanhang 3D Camera

अगर ZTE Yuanhang 3D स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो ZTE Yuanhang 3D के रियर में ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा भी दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इसके ऑप्शंस में ZTE Yuanhang 3D में ड्यूल सिम सपोर्ट, वाई-फाई और 5G, ब्लूटूथ इसके साथ ही जीपीएस, AGPS, BeiDou, Galileo और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिल जाता है।

ZTE ने अपने इस ऩए स्मार्टफोन में 4,500mAh की दमदार बैटरी दी है, जो कि 33W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करती है।अगर इस फोन के डाइमेंशन की बात करें तो, इस स्मार्टफोन की लंबाई 175 मिमी, चौड़ाई 63.5 मिमी, मोटाई 8.5 मिमी और फोन का वजन 190 ग्राम है।

Yuanhang 3D सपोर्ट करता है  AI पर बेस्ड 3D इमेज 

ZTE की माने तो, Yuanhang 3D दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो AI पर बेस्ड 3D इमेज को सपोर्ट करता है। अगर इस फोन के सेंसर की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, इलेक्ट्रॉनिक कंपास और लाइट सेंसर भी दिया गया है। यह एआई स्मार्ट वॉयस, एआई स्मार्ट ट्रांसलेशन और एआई मैजिक एलिमिनेशन जैसे कई एआई बेस्ड कई शानदार फीचर्स प्रदान कर सकता है। अगर सिक्योरिटी की बात करें तो इसके लिए इस स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन भी दिया गया है.

ZTE Yuanhang 3D phone Price in india

वहीं अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो ZTE Yuanhang 3D के 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस CNY 1,499 यानी लगभग 17,000 रुपये रखा गया है। वहीं अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Star Black कलर कंपनी ने पेश किया है। इसी के साथ यह फोन मौजूदा वक्त में सेल के लिये चीन (CHINA) में उपलब्ध है। जानकारी के मुताबिख इस फोन की डिलीवरी 30 जून से शुरू कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *