Urmila Matondkar ने तलाक के लिये दी अर्जी!, जानिये कौन हैं उनके पति मोहसिन अख्तर मीर?

Urmila Matondkar किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक उर्मिला मातोंडकर अपने अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन इस बार वह निजी जिंदगी की वजह सेसुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला ने अपनी आठ साल की शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है। सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए बताया गया है कि वह अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने की तैयारी कर रही हैं।

Urmila Matondkar ने दी तलाक की अर्जी

अपने पति से तलाक लेने के लिये उर्मिला मातोंडगर तलाक की अर्जी भी दाखिल कर चुकी हैं। मुंबई कोर्ट के एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेत्री ने कोर्ट में करीब चार महीने पहले ही तलाक के लिये अर्जी दायर कर दी थी। एक अन्य रिपोर्ट में इस मामले को लेकर यह दावा भी किया गया है कि, पति-पत्नी के रास्ते आपसी शर्तों पर अलग नहीं हो पा रहे हैं। 

कौन हैं Urmila Matondkar के पति? 

सूत्र के दावों की मानें तो उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया था। इसको लेकर उन्होंने पहले ही कोर्ट में तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। जबकि, पति-पत्नी के अलग होने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, इस बात को लेकर अभी फिलहाल कोई जानकारी भी सामने नहीं आ सकी है, लेकिन माना जा रहा है कि इन दोने के बीच तलाक आपसी सहमति से नहीं हो पा रही है। 

क्या करते हैं Urmila Matondkar के पति 

यहां बताना जरूरी है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रह चुकी उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन से आठ साल पहले बेहद सादगी के साथ अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था। सादगी के साथ हुई इस शादी में दोनों की तरफ से सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने ही शिरकत की थी। इन दोनों की मुलाकात फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के माध्यम से हुई थी। इसके बाद उर्मिला और मोहसिन ने 4 फरवरी, 2016 को बेहद ही सादगी और खामोशी के साथ शादी कर ली थी।

Urmila Matondkar और मोहिसन की उम्र

उर्मिला और मोहिसन की उम्र की बात करें तो, दोनों पति पत्नी की उम्र में 10 साल का अंतर है। इसके बाद भी इस जोड़े ने साझा मूल्यों और रुचियों के माध्यम से अपने रिश्ते को मजबूती से कायम रखा। लेकिन इसी बीच अब इन दोनों की तलाक की खबरों ने बहुत से लोगों को हैरान परेशान कर दिया है। वहीं वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, Urmila Matondkar पिछले काफी वक्त से बड़ पर्दे यानी बॉलीवुड से दूर चल रही हैं। आपको बता दें कि साल 2014 में आई एक मराठी फिल्म अजूबा उर्मिला की आखिरी फिल्म थी। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *