Kalki 2898 AD 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, प्रभास की फिल्म का उत्तरी अमेरिका में धमाल

फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ का डंका देश के साथ विदेश में भी बजता नजर आ रहा है। प्रभास की इस फिल्म को दुनिया के हर कोने से प्यार मिल रहा है। 27 जून को रिलीज हुई यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई के साथ हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। वैश्विक स्तर पर फिल्म 500 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो गई है। इस फिल्म ने छप्पर फाड़ कमाई करते हुए उत्तरी अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  टॉप 10 भारतीय फिल्मों की सूची में अपनी जगह बना ली है।

Kalki 2898 AD फिल्म को बड़ी उपलब्धि

प्रभास और दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर इस मूवी ने चौथे दिन एक बड़ी कामयाबी हासिल की। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की 500 करोड़ के प्रतिष्ठित क्लब में एंट्री हो गई है। कल्कि 2898 AD के निर्माताओं ने रविवार रात को एक्स पर इस बात की आधिकारिक जानकारी दी। वहीं इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े वैश्विक स्तर के हैं।

Kalki 2898 AD पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

इस तरह की कमाई के साथ कल्कि 2898 एडी पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में शुमार हो गई है। इससे पहले बाहुबली द कन्क्लूजन, आरआरआर, सालार पार्ट 1 और बाहुबली द बिगिनिंग इस तरह की उपलब्धि हासिल कर चुकी हैं। इस लिस्ट में साउथ के सुपर स्टार प्रभास की कुल चार फिल्में शामिल हैं।  उम्मीद है कि पहले हफ्ते में प्रभास की यह फिल्म 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। देखने वाली बात यह होगी कि प्रभास की यह फिल्म 1500 करोड़ के क्लब में जगह बना पाएगी या नहीं।

Kalki 2898 AD का उत्तरी अमेरिका में ताबड़तोड़ कमाई

जबकि, उत्तरी अमेरिका के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज नजर आया है। ताजा अपडेट के मुताबिक इस क्षेत्र में फिल्म ने एक करोड़ डॉलर कमा लिये हैं। इसके साथ ही यह उत्तरी अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में आठवें पायदान पर आ गई है। इस फिल्म से ऊपर सिर्फ बाहुबली 2, पठान, आरआरआर, जवान, एनिमल, दंगल और पद्मावत जैसी फिल्में हैं। संभावना है कि कल्कि 2898 AD अपने लाइफटाइम कलेक्शन तक इस क्षेत्र में शीर्ष तीन में जगह बनाने में सफल हो जाएगी। इसका पूरा दारोमदार फिल्म के हिंदी संस्करण पर निर्भर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *