Kalki 2898 AD इस दिन 2024 में होगी रिलीज, प्रभास- दीपिका धमाल माचने को तैयार

साइंस-फिक्शन फिल्म Kalki 2898 AD फिल्म का इंतजार अब खत्म होने वाला है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। साउथ के दिग्गज सुपरस्टार प्रभास की इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार हैं। इस फिल्म में शामिल स्टार्स का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का इस फिल्म में धांसू लुक भी सामने आ चुका है, जिससे उनके फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। जबि हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। हम आपको आगे बताने जा रहे हैं कि यह फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD release date

अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट को लेकर कई महीनों से खबरें चर्चा में हैं, लेकिन इस पर फाइनल अपडेट अभी तक नहीं आया था जो अब आ चुका है। फिल्म निर्माताओं ने एक नए पोस्टर के साथ इस मूवी की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। मेकर्स ने जो इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है उसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण के साथ साथ अमिताभ बच्चन की झलक भी दिखाई दे रही है। फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए निर्माताओं ने बताया है कि ये फिल्म  27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

 Kalki 2898 AD Starcast

Kalki 2898 AD की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड है, क्योंकि पुराणों के अनुसार कलयुग में धर्म स्थापना के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और वो दुनिया में अधर्म का विनाश करने के लिये आएगा। यह फिल्म भी इस लिये काफी सुर्खियों में है कि इसमे साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्रियों के कई दिग्गज स्टार्स नजर आएंगे।

Kalki 2898 AD starcast
Kalki 2898 AD starcast

इस फिल्म Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन और  दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं। फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका में दिखेंगे, जिसे कल्कि का बदला हुआ अहंकार माना जा रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस अब बहुत ही ज्यादा एक्साइड हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *