KKR vs PBKS मैच में Jonny Bairstow के तूफान से कांपे केकेआर के गेंदबाज, 45 गेंद में ठोके 100

आईपीएल 2024 का खुमार लोगों के सिर पर छाया हुआ है। वहीं कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग के (KKR vs PBKS) 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स इलेवन के ओपनर Jonny Bairstow ने अपनी बैटिंग से कोहराम मचा दिया। केकेआर के खिलाफ इस मैच में बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बैटिंग का मुजाहरा करते हुए पंजाब के लिए 45 गेंद में अपना शतक ठोक दिया। 

KKR vs PBKS (Jonny Bairstow )
KKR vs PBKS (Jonny Bairstow )

KKR vs PBKS मैच में Jonny Bairstow का शतक

indian premier league 2024 में जॉनी बेयरस्टो की यह पहली और इस लीग की 9वीं सेंचुरी है। पंजाब के इस बल्लेबाज ने अपनी शतकीय पारी में 8 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के जड़े। केकेआर ने पंजाब को 262 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए बेयरस्टो ने प्रभसिमरन के साथ मिलकर धुआंधार शुरुआत दिलाई। उन्होंने टीम के पहले विकेट के लिए प्रभसिमरन के साथ मिलकर 93 रनों की शानदार साझेदारी की।

KKR vs PBKS मैच में Jonny Bairstow का जलवा

वहीं अगर बात करें तो, आईपीएल के 17 वें सीजन में जॉनी बेयरस्टो की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही थी। उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल तक नहीं किया जा रहा था, लेकिन टीम के कप्तान सैम करन ने बेयरस्टो को लियाम लिविंगस्टोन की जगह केकेआर के खिलाफ खेलने का मौका दिया और केकेआर के द्वारा दिये गए इस बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने अपनी टीम के लिए बेहतरीन शतक ठोका। 

KKR vs PBKS मैच में Jonny Bairstow का 45 गेंद में शतक

केकेआर के खिलाफ इस मैच में जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदें खेलकर 108 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए। अपनी इस धुआंधार पारी में उन्होंने 9 छक्के और 8 शानदार चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *