Kalki 2898 AD से एक अनदेखी तस्वीर आई सामने!, नाग अश्विन ने फोटो शेयर कर कही बड़ी बात

Kalki 2898 AD फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है। यह इस साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार है। खास बात यह है कि दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, दर्शकों ने सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर रूचि दिखाई और देखने पहुंचे।

film Kalki 2898 AD
film Kalki 2898 AD

इसी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे लगातार बढ़ती जा रही है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं और साइंस फिक्शन पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों का दिल मोह लिया। इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसी बीच फिल्म के निर्देशक ने फिल्म से जुड़ी एक अनदेखी तस्वीर को भी शेयर कर दिया है। 

Kalki 2898 AD को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज

रिलीज होने के दो सप्ताह के बाद भी फिल्म Kalki 2898 AD को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर लगातार कुछ न कुछ नई जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल की जा रही है। लोग इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी पर अपनी निगाहें लगाए हुए हैं।

फिल्म के अगले भाग में क्या हो सकता है, और इसकी कहानी क्या मोड़ ले सकती है, इस पर भी तरह-तरह के कयास लोग लगा रहे हैं। इन्ही सब चर्चाओं के बीच बीच फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने दिग्गज अभिनेत्री और डांसर शोभना के लुक टेस्ट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Kalki 2898 AD के सेट से जुड़ी अनदेखी तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नाग अश्विन ने Kalki 2898 AD के सेट से जुड़ी कई अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है। इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म में मरियम के किरदार में दिखने वाली फेमस एक्ट्रेस शोभना के लुक टेस्ट से जुड़ी फोटो को लोगों के बीच साझा किया है। इस तस्वीर में अभिनेत्री ने पैरों में चांदी की एक पायल पहन रखी है।

Kalki 2898 AD movies
Kalki 2898 AD movies

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा है कि, ” मेरी हमेशा से पसंदीदा अभिनेत्री शोभना हैं और फिल्म की मरियम के लुक टेस्ट के दौरान उनकी पहली तस्वीर।” आपको बताते चलें, कि फिल्म में एक्ट्रेस शोभना ने शंबाला की नेत्री मरियम का रोल निभाया है, जो दीपिका के किरदार की रक्षा करती दिखाई देती है।

Kalki 2898 AD है फिक्शन फिल्म

Kalki 2898 AD’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म मानी जा रही है, जिसमें कई बड़े फिल्मी सितारे एक साथ दिखाई दे रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस बड़े बजट की फिल्म में एक्टर प्रभास, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, महानायक अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे बड़े फिल्मे सितारे एक साथ नजर आए थे। इसके साथ फिल्म में शोभना, दिशा पटानी, सास्वत चटर्जी, ब्रह्मानंदम, राजेंद्र प्रसाद, शोभना और अन्ना बेन जैसे एक्टर  भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई दिये हैं। इसके अलावा कुछ और बड़ी हस्तियों ने भी फिल्म में कैमियो रोल निभाया है।

prabhas in Kalki 2898 AD movies
prabhas in Kalki 2898 AD movies

इनमें मशहूर फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौल, राम गोपाल वर्मा, दुलकर सलमान और इसके साथ ही विजय देवरकोंडा भी शामिल हैं। फिल्म कल्कि 2898 एडी फिल्म में भारतीय शहर काशी को इस दुनिया के आखिरी शहर के रूप में दर्शाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *