Box Office Collection: जानें फिल्म सरफिरा, कल्कि 2898 एडी और किल की कमाई, विक्रम से पीछे रही इंडियन 2

Box Office Collection की बात करें तो, इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में कई फिल्मों ने दस्तक दी है। इन फिल्मों में आगे निकलने की एक होड़ सी मच गई है। Box Office पर ताजा रिलीज की बात करें तो, हाल ही में फिल्म इंडियन 2 और सरफिरा ने दस्तक दी है। दोनों ही फिल्में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स की हैं। वहीं कमल हासन और अक्षय कुमार स्टारर इन दोनों फिल्मों को लोगों की काफी सराहना भी मिल रही है।

जबकि, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कुछ और ही कहानी बयां करते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुई, प्रभास की फिल्म कल्कि भी सुस्त हो गई है, और अब सिनेमाघरों की टिकट खिड़की पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसके साथ ही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किल सिनेमाघरों में टिके रहने की लगातार कोशिश करती दिख रही है। आगे हम इन फिल्मों के अभी तक के Box Office Collection की बात करेंगे।

Indian 2 Box Office Collection 

दिग्गज सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की बात करें तो इस इसका निर्देशन मशहूर तमिल निर्देशक शंकर ने किया है। यह साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का अगला भाग बताया जा रहा है। इस फिल्म में कमल हासन ने सेनापति नाम के शख्स का रोल अदा किया है, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को अपने तरीके से सजा देता नजर आता है।

Indian 2 Box Office Collection 
Indian 2 Box Office Collection

अभिनेता कमल हासन के फैंस को फिल्म इंडियन 2 काफी ज्यादा पसंद आती दिख रही है। जबकि, यह फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में फिल्म विक्रम को पीछे नहीं कर पाई थी। शुक्रवार के दिन फिल्म ने सिर्फ 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जबकि,फिल्म विक्रम में पहले दिन सभी भाषाओं को मिलाकर 32.05 करोड़ रुपये कमा लिये थे थे।

Sarfira Box Office Collection

बॉलीवुड के बड़े सितारों में शुमार अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा तमिल फिल्म सूरारई पोट्रू का आधिकारिक हिंदी संस्करण बताया जा रहा है। अक्षय की इस फिल्म का निर्देशन मूल फिल्म बनाने वाली सुधा कोंगरा ने किया है। फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाई है। अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के बावजूद फिल्म ने शुक्रवार के दिन सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपये की कमाई की है।

Sarfira Box Office Collection
Sarfira Box Office Collection

Kalki 2898 AD Box Office Collection

शुरुआत में धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे सप्ताह के अंत में फिल्म कल्कि 2898 एडी के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है। अगर ताजा आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार यानी 16वें दिन इस फिल्म ने करीब पांच करोड़ 25 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस कमाई के साथ फिल्म की टोटल कलेक्शन 548.6 करोड़ रुपये हो गया है। 

Kalki 2898 AD Box Office Collection
Kalki 2898 AD Box Office Collection

Kill Box Office Collection

लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म किल तमाम तारीफें मिलने के बाद भी टिकट खिड़की पर कोई खास करिश्मा करती नहीं दिखी है। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने आठवें दिन सिर्फ 79 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

Kill Box Office Collection
Kill Box Office Collection

इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 11.89 करोड़ रुपये हो पाया है। इस फिल्म के निर्माताओं और एक्टर्स को काफी उम्मीदें हैं। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म किल आने वाले समय में कितनी कमाई कर पाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *