Box Office पर Akshay-Tiger की Bade miyan Chote miyan को अजय देवगन की ‘Maidaam’ ने छोड़ा पीछे!, 22वें दिन हुआ ऐसा हाल

अभी हाल ही में Box Office पर रिलीज हुई फिल्म ‘Ruslan’ के अलावा ‘Do aur Do Pyar’ इसके साथ ही ‘मैं लड़ेगा’ जैसी फिल्मों के दौरान पिछले 22 दिनों से सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दिग्गज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़ी और बहु चर्चित फिल्म ‘Bade miyan Chote miyan’ और दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘Maidaam’ भी सिनेमाघरों में दिखाई जा रही हैं।

Box Office (Bade miyan Chote miyan)
Box Office (Bade miyan Chote miyan)

अगर रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों की तुलना की जाए तो अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी धूम-धड़ाके के साथ रिलीज की गई थी। इस फिल्म का क्रेज देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद इस फिल्म को सिनेमाघरों में ‘पठान’ जैसा स्वाद मिलने वाला है, लेकिन अब ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है। 

Box Office पर फिल्मो का हुआ जबरदस्त प्रमोशन

फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन से शानदार एडवांस बुकिंग तो मिल गईं लेकिन धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर ये कमजोर होती दिख रही है। जबकि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का कुछ खास प्रमोशन नहीं किया गया था और इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग भी काफी स्लो की। जबकि , फिल्म मैदान की कहानी लोगों को रास आती दिख रही है और अब कमाई के मामले में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को यह फिल्म टक्कर भी दे रही है।

Box Office (Bade miyan Chote miyan)
Box Office (Bade miyan Chote miyan)

Box Office पर रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की कहानी

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कहानी की बात करे तो इसमें वो सब ठूंस दिया गया है जो दर्शक बहुत पसंद करते हैं। फिल्म में हिंदुस्तान को आतंकियों से बचाने के लिए मिशन पर लगे जांबाज सिपाही दिखाए गए हैं, इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं, इसके साथ ही इसमें कॉमेडी का डोज भी डाला गया है। लेकिन कमाई के मामले में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सही है और फिसड्डी साबित होती दिख रही है।

करीब 350 करोड़ के बजट में बनाई गई इस फिल्म ने जैसे-तैसे तो 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा वर्ल्डवाइड तो छू लिया है, लेकिन अपने बजट से अभी बहुत पीछे है। जबकि अगर फिल्म मैदान की बात करें तो, ये 1950 और 1960 के दशक के दौरान की कहानी दिखाई गई है इसमें भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के गोल्डन पीरियड की कहानी को दर्शाया गया है। ये फिल्म भारत के फुटबॉल कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित बताई जा रही है, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के पिता के रूप में एक पहचान मिली है। इस फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का किरदार में अपना अहम किरदार निभा रहे हैं। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Box Office (Bade miyan Chote miyan)
Box Office (Bade miyan Chote miyan)

Box Office पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने तीसरे गुरुवार को 40 लाख रुपये कमाए

एक रिपोर्ट की माने तों, अक्षय और टाइगर की बड़ी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने तीसरे गुरुवार को सिर्फ करीब 40 लाख रुपये ही कमाई की है। जबकि, शुरुआती तीन दिनों में इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी, जिसकी वजह से फिल्म ने किसी तरह से 62.45 करोड़ का आंकड़ा छुआ था। वही अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो, इस फिल्म ने 107 करोड़ के करीब की कमाई की है।

Box Office पर ‘मैदान’ ने गुरुवार को 55 लाख कमाए

Box Office (Maidaan)
Box Office (Maidaan)

अगर अजय देवगन स्टारर मूवी मैदान की बात करें तो इस फिल्न ने 1 मई, मजदूर दिवस के दिन 1.1 करोड़ की कमाई कर ली थी, जबकि गुरुवार के दिन 55 लाख रुपए की कमाई की है। कुल इस फिल्म ने 45.65 करोड़ की कमाई देश भर में की। जबकि अपने रिलीज के बाद 21 दिनों में फिल्म मैदान ने Box Office पर 62 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *