Varun Dhawan wife नताशा दलाल का बेबी शावर, मीरा राजपूत ने दिखाई केक की झलक!, देखें कैसी थी पार्टी

Varun Dhawan wife नताशा दलाल और वरुण धवन की प्रेम कहानी को नया आयाम मिलने वाला है। इन दोनों की प्रेम कहानी ये साबित करती है कि अगर आप ठान लें तो आपके प्यार को नई राह मिल सकती है। फिल्मों में आने से पहले से ही वरुण और नताशा दोनो एक दूसरे को डेट करते रहे हैं। वरुण ने एक्टिंग में कामयाबी हासिल करने के बाद हमेशा मीडिया और लोगों को यह बताया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Varun Dhawan wife
Varun Dhawan wife

फिर इसके बाद 24 जनवरी साल 2021 को वरुण धवन और नताशा ने अलीबाग में शादी की। अब इन दोनों को लेकर जो खबर आई है वो ये है कि ये कपल ही जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। वहीं पहले बच्चे के स्वागत से पहले, Natasha Dalal का बेबी शावर आयोजित किया गया।

Varun Dhawan wife नताशा के लिये पार्टी

21 अप्रैल साल 2024 को नताशा दलाल के दोस्तों और फैमिली के लोगों ने एक बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया। जबकि, इस प्रोग्राम की फोटो और वीडियो अभी तक सार्वजनिक नहीं हुए हैं। वहीं इसको लेकर दिग्गज एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यारे केक के साथ एक तस्वीर साझा की है। साझा की गई फोटो में टू-टियर वेनिला केक में टॉप पर एक प्यारे पिंक रेनबो के साथ एक बड़ा टेडी नजर आ रहा है। इसके ऊपर खूबसूरत फूलों की सजावट भी देखी जा सकती है। केक के किनारे पर लिखा नजर आ रहा था- बधाई हो नेट्स और वीडी।

Varun Dhawan wife
Varun Dhawan wife

Varun Dhawan wife नताशा दलाल का बेबी शावर

साथ ही इस पार्टी की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होती दिख रही हैं। नताशा दलाल अपने बेबी शावर में सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके साथ कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

Varun Dhawan wife
Varun Dhawan wife

Varun Dhawan wife नताशा दलाल प्रेग्नेंसी

इसी साल 18 फरवरी को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक मोनोक्रोम फोटो साझा की थी। इस फोटो में, Varun Dhawan को नताशा दलाल के बेबी बंप पर किस करते देखा गया था, वह सफेद रंग की स्ट्रैपी ड्रेस में दिख रहीं थीं। इसके साथ ही वरुण धवन ने इसको लेकर एक नोट भी लिखकर अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। उन्होंने अपने नोट में लिखा था कि- हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *