Ajit kumar south hero की स्टंट के दौरान पलट गई कार!, बिना बॉडी डबल के शूट किया खतरनाक सीन

Ajit kumar south hero का भयानक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। इस वीडियो में अजित की कार पलटती दिखाई दे रही है। ये हैरतअंगेज वीडियो (Amazing video) अजित की अपकमिंग मूवी की शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा है। वह अपनी आने वाली फिल्म का स्ंटट सीन शूट कर रहे थे। जिसे वह किसी बॉडी डबल की मदद से नहीं, बल्कि खुद ही अंजाम दे रहे थे।

Ajit kumar south hero
Ajit kumar south hero

सोशल मीडिया पर अजित कुमार का ये भयानक वीडियो वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है। वीडियो में अजित की कार मेन हाईवे पर पलट जाती है और दूर जाकर गिरती दिखाई देती है।

Ajit kumar south hero की फिल्म ‘विदामुयार्ची’ का है वीडियो

अजित कुमार का वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘विदामुयार्ची’ का है। यह मूवी को लायका प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो क्लिप पिछले साल नवंबर का है, जब वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Ajit kumar south hero का कार एक्सीडेंट वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि Ajit kumar south hero ड्राइविंग सीट पर हैं। इसके साथ ही एक शख्स को उन्होंने बांध रखा है। दूसरी वीडियो क्लिप में कार तेज रफ्तार से आती दिखाई दे रही है और एक झटके में पलट जाती है। जैसे ही यह गाड़ी पलटती है तो उनकी टीम दौड़कर मौके पर पहुंचती है और एक्टर को संभालती नजर आती हैं। इस वीडियो के अंत में देखने को मिलता है कि कम से कम 15-20 लोग इस एक्टर की गाड़ी की ओर जाते नजर आ रहे हैं।

Ajit kumar south hero
Ajit kumar south hero

Ajit kumar south hero के इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अजित कुमार का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल होता दिख रहा है। सभी लोग इस दिग्गज सुपरस्टार की हिम्मत की दाद देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस का कहना है कि यही डेडिकेशन उन्हें सुपरस्टार बनाता है, सभी उन्हें सैल्यूट करते दिख रहे हैं।

Ajit kumar south hero
Ajit kumar south hero

Ajit kumar की फिल्म ‘विदामुयार्ची’ की स्टारकास्ट

रिपोर्ट्स की माने तो, Movie Vidamuyarchi की शूटिंग का ये वायरल होता वीडियो अज़रबैजान शेड्यूल का है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को Magizh Thirumeni ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार अजित (SOUTH ACTOR AJIT ) के साथ एक्टर अर्जुन सरजा, त्रिशा और Regina Cassandra भी दिखने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *