Hisense Cooling Expert Pro AC 2024 लॉन्च!, गर्मी से राहत दिलाएंगे शानदार फीचर्स

Hisense जो कि टेक दिग्गज कंपनी है उसने भारत में Hisense Cooling Expert Pro AC लांच कर दिया है। भारत के कई राज्यों में गर्मी का प्रकोप शुरू हो चुका है। इस भीषण गर्मी में राहत दिलाने के लिये हेन्स ने नया  एयर कंडीशनर लांच किया है। कंपनी ने इस नए एसी को एक नई सीरीज के तहत पेश किया है। कंपनी ने Cooling Expert Pro AC का ऐलान किया है, जो कई वेरिएंट में पेश किया गया है।

Hisense Cooling Expert Pro AC
Hisense Cooling Expert Pro AC

हाल ही में ब्रांड ने Hisense Starlight S1 लेजर और इसी के साथ  Hisense S59 सीरीज स्मार्ट टीवी को भी पेश किया था। जिसके बाद कंपनी ने नए एसी को उतारा है। यहां हम आपको Cooling Expert Pro AC के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hisense Cooling Expert Pro AC के स्पेसिफिकेशन

Hisense Cooling Expert Pro AC में स्प्लिट डिजाइन मिलती है, इसी के साथ इस इन्वर्टर एसी में 4-इन-1 कन्वर्टिबल मोड मिलता है। यह यूजर्स को 40 फीसदी, 60 फीसदी, 80 फीसदी इसी के साथ 100 फीसदी पावर लेवल के बीच चयन करने की सुविधा प्रदान करता है। Cooling Expert Pro AC के क्विक चिल टर्बो मोड में Hisense new Air Conditioner तेजी से कूलिंग देने के लिए अधिकतम फैन स्पीड और स्मार्ट कंप्रेसर का प्रयोग करता है। इसमें ऑटो, कूल, ड्राई और फैन मोड कंपनी ने दिया, जो यूजर को सभी मौसम में कंफर्ट प्रदान करता है।

Hisense Cooling Expert Pro AC
Hisense Cooling Expert Pro AC

Hisense AC में मिलता है  बिल्ट इन पीएम 2.5 फिल्टर

यहां तक ​​कि यूजर्स को धूल और अन्य प्रदूषकों से बचाने के लिए Hisense Cooling Expert Pro AC में एक बिल्ट इन पीएम 2.5 फिल्टर भी है। इस एसी Cooling Expert Pro में एंटी-कोरोसिव कोटिंग और कॉपर कंडेंसर दिया गया है, यह पर्यावरण के अनुकूल R32 रेफ्रिजरेटर का प्रयोग करता है। Hisense एसी कॉइल के चारों ओर सेल्फ क्लीनिंग की सुविधा दी गई है, इसमें कॉइल पर फफूंदी बनने से रोकने के लिए एसी सेल्फ-क्लीनिंग है। इसके लिए यह नया एसी 33 अलग-अलग स्टैंडर्ड भी स्कैन करने की क्षमता रखता है। वहीं इस ऐसी की वोल्टेज रेंज 140-290V बताई जा रही है। ब्रांड के मुताबिक इस एसी को स्टेबलाइजर समेत इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hisense Cooling Expert Pro AC का प्राइस

Hisense Cooling Expert Pro AC 1 टन (3 स्टार) की कीमत की बात करें तो यह 27990 रुपये में कंपनी ने पेश किया है। वहीं ब्रांड ने 1.5 टन (3 स्टार) की कीमत 29,990 रुपये रखी है। हेन्स के 1.5 टन (5 स्टार) की कीमत 35,990 रुपये रखी गई है। इसी के साथ कंपनी ने 2 टन (3 स्टार) एसी को 39,990 रुपये में पेश किया है।

Hisense Cooling Expert Pro AC
Hisense Cooling Expert Pro AC

Hisense AC पर कितनी मिलती है वारंटी

हेन्स Hisense Cooling Expert Pro AC मॉडल एसी यूनिट पर 1 साल की वारंटी और पीसीबी पर 5 साल की वारंटी कंपनी ने दी है, वहीं इसके कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी ब्रांड देता है। ब्रांड के मुताबिक ये एसी कूलिंग के लिहाज से बेस्ट हैं।

Hisense Cooling Expert AC पर डिस्काउंट

वहीं अगर डिस्काउंट की बात करें तो ग्राहक एचडीएफसी, वनकार्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 2,000 रुपये तक एसी यूनिट पर डिस्काउंट ले सकते हैं। इसी के साथ 4,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन भी ग्राहकों को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *