Acer AC गर्मी को करेगा बेअसर, New AC में मिलेगी पावरफुल कूलिंग, 5 स्टार रेटिंग, होगी बिजली की बचत!

गर्मी के महीने में Acer AC बेहद काम आने वाला है। क्यों की मार्च के महीने से गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। चिलचिलाती गर्मी को बेअसर करने के लिये Acer का नया पावरफुल AC तैयार है। इस एयर कंडीशनर के साथ पावरफुल कूलिंग और 5 स्टार रेटिंग मिलेगी, साथ ही यह बिजली की भी बचत करेगा।

Acer AC
Acer AC

 Acer AC दिलाएगा गर्मी से राहत!

मार्च के महीने से शुरू हो चुकी गर्मी से अगर आप परेशान हैं तो यह एसी आपको राहत दिला सकता है। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं 2024 के लाइनअप एयर कंडीशनर, इसमें आपको 1 टन से लेकर 1.5 टन और इसी के साथ 2 टन की क्षमता वाले एसी की बात करेंगे। आगे हम इन एसी की रेटिंग की भी बात करेंगे।

एसर के इस एयर कंडीशनर में साथ इन वन कन्वर्टिबल तकनीक का प्रयोग हुआ है। इसी के साथ इसमें नई तकनीक दी गई है  जिससे कूलिंग को बदलने और अनुकूलित करने की अनुमति मिलती है, इसी के साथ यह रिकॉर्डिंग का विकल्प भी प्रदान करता है। इस एसी में अच्छी कूलिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है।

Acer AC
Acer AC

Acer AC की कीमतें

  • Acer AIR CONDITIONER 1.0 टन (3 स्टार) – 29,999 रुपये
  • Acer AIR CONDITIONER 1.0 टन (5 स्टार) – 33,999 रुपये
  • Acer AIR CONDITIONER 1.5 टन (3 स्टार) – 32,999 रुपये
  • Acer AIR CONDITIONER 1.5 टन (5 स्टार) – 37,999 रुपये
  • Acer AIR CONDITIONER 2.0 टन (3 स्टार) – 44,999 रुपये
  • Acer AIR CONDITIONER 1.5 टन (विंडो एसी) – 28,999 रुपये
Acer AC
Acer AC

एसर के इस पीसीआर कंडीशनर की अच्छी बात यह है कि यह बिजली की खपत बहुत ही काम करता है, इस लिये यह एसी खरीद के लिये अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। क्योंकि इस मे आपको कई विकल्प देखने को मिल जाते हैं। इस एसी में इकोनामिक एलईडी डिस्प्ले और शानदार डिजाइन मिलती है, इसकी खास बात यह है कि  यह  आवाज नहीं करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *