Coolpad Daquan 3 स्मार्टफोन में मिलेगी 3D Display और बहुत कुछ, जानें कीमत

Coolpad ने स्मार्टफोन मार्केट में नई सीरीज को लांच कर दिया है। इस सीरीज में Coolpad Daquan 3 और Coolpad Daquan 3 Plus को कंपनी ने लांच किया है। टेक बाजार में कंपटीशन को देखते हुए ये कंपनी का बड़ा कदम है। इन दोनों डिवाइस को 5G स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया है। जिनमें 120Hz रिफ्रेश वाला डिस्प्ले मिलता है।

इस फोन का खास फीचर नेक्ड आइ3डी (naked-eye 3D) बताया जा रहा है। इसके साथ ही इस फोन में 4500एमएएच बैटरी कंपनी ने दी है। इसके साथ ही यह डिवाइस 33W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  आइए जानते हैं प्राइस और इसके खास फीचर।

Coolpad Daquan 3
Coolpad Daquan 3

Coolpad Daquan 3, 3 Plus specifications

इन दोनों स्मार्टफोन में 6.58 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसके साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट बताया जा रहा है। इस फोन की खास बात और फीचर naked-eye 3D है। आमतौर पर 3D तकनीक में कंटेंट देखने के लिए खास तरह के चश्मे का प्रयोग होता है। लेकिन इस कूलपैड डिवाइस के इन फोन में 3डी को नंगी आँखों से देखा जा सकता है।

Coolpad Daquan 3
Coolpad Daquan 3

कंपनी का कहना है कि इसके लिए किसी स्पेशल ग्लास की जरूरत नहीं होगी। इसमें स्मार्ट टच मॉड्यूल भी मिलता है, जो कि एडवांस एल्गोरिदम की मदद से यूजर की आंखों की मूवमेंट को ट्रैक कर सकता है, और डिस्प्ले में रियल टाइम में ही 3डी इफेक्ट लेकर आ जाता है। इसके  साथ ही इस डिवाइस में AI इमेज प्रोसेसिंग का प्रयोग भी बखूबी किया गया है।

 Coolpad Daquan 3,  Daquan 3 Plus price

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की तो यह फोन 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। Daquan 3 price 1499 युआन यानी लगभग 17,200 रुपये बताया जा रहा है।

Coolpad Daquan 3
Coolpad Daquan 3

वहीं Coolpad Daquan 3 price की बात करें तो यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलता है, जिसकी कीमत 2199 युआन यानी करीब 25,300 रुपये बताई जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *