Xiaomi 14 Civi स्‍मार्टफोन में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, भारत में पहलीबार होगा लांच!

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन भारत में लांच होने के लिये तैयार है। वही Xiaomi की Civi series की स्‍मार्टफोन्‍स गुजरे कुछ वक्त में चीन में पहले ही लांच हो चुके हैं।अब कंपनी Civ सीरीज की डिवाइस को भारत में भी पेश करने की योजना बना चुकी है। चीन में दो दिन पहले ही  Xiaomi CIVI 4 Pro को कंपनी ने लांच किया है। माना जा रहा है कि यह मॉडल भारत में भी पेश किया जा सकता है। गिज्मो चाइना ने एक जानकारी देते हुए बताया है कि  CIVI 4 Pro को भारत में एक अलग नाम से पेश कर सकती है। यह Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन हो सकता है।

Xiaomi 14 Civi
Xiaomi 14 Civi

Xiaomi 14 Civi स्‍मार्टफोन CIVI 4 Pro का रीब्रैंडेड मॉडल हो सकता है

रिपोर्ट की मानें तो यह कंपनी की ओर से CIVI 4 Pro का रीब्रैंडेड मॉडल हो सकता है, इस लिये अधिकतर उस फोन के जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो भारतीय यूजर्स को शाओमी ब्रांड की ओर से एक पावरफुल डिवाइस एक्‍सपीरियंस करने को मिलेगी।

Xiaomi CIVI सीरीज के डिजाइन की बात करें तो यह काफी स्‍टाइलिश लुक में है। चीन में आए CIVI 4 Pro में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर काफी शक्तिशाली है। इस स्मार्टफोन में Leica पावर्ड कैमरा सिस्टम मिलता है, जिससे यूजर्स को फोटोग्राफी के लेवल पर शानदार अनुभव मिल सके।

Xiaomi 14 Civi
Xiaomi 14 Civi

Xiaomi 14 Civi हुआ Mi Code में स्‍पॉट

गिज्मो चाइना ने यह भी दावा किया है कि उसने Mi Code में Xiaomi 14 Civi को स्‍पॉट किया गया है, मतलब कि CIVI 4 Pro  स्मार्टफोन को कंपनी Xiaomi 14 Civi नाम से रीब्रैंड कर रही है। इस डिवाइस का कोडनेम ‘चेनफेंग’ और इंटरनल मॉडल नंबर ‘N9′ है। फोन की भारत में कीमत को लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। अगर यह फोन भारत में में लांच हुआ तो, निश्चित तौर पर मिड प्रीमियम रेंज में हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *