CSK vs GT: जिसे कौड़ियों में था खरीदा, वह IPL 2024 में गेंदबाजों के लिये बन रहा कहर!, जानें कौन है वह बल्लेबाज?

IPL 2024 का सातवां मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रनर्स अप गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जा रहा है। मैच शुरू होने से पहले गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

CSK vs GT
CSK vs GT

जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनके युवा कीवी टीम के ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने कोहराम मचा दिया है। रविंद्र ने चेन्नई की टीम को पावरप्ले में एक बार फिर जबरदस्त शुरुआत दिलाई है। इनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि चेन्नई की टीम को कम दामों में हीरा मिल गया है।

CSK vs GT मैच को देखें तो चेन्नई को कम दामों में मिला हीरा

भारतीय मूल के न्यूजीलैंड यानी कीवी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने 2023 वनडे वर्ल्ड कप में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से कोहराम मचाकर अपना परिचय कराया था। इसके बाद कयास लगाने शुरू हो गए थे कि रचिन रविंद्र की आईपीएल ऑक्शन में तगड़ी कमाई देखने को मिलेगी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

CSK vs GT
CSK vs GT

क्यों कि चेन्नई सुपर किंग्स को हीरा खिलाड़ी कम कीमत में मिल चुका है। जो अपनी कीमत के विपरीत तहलका मचा रहा है। दूसरी फ्रेंचाइजियों ने रचिन रविंद्र पर बोली नहीं लगाई और बड़ी गलती कर दी। चेन्नई ने रचिन रविंद्र को 1.80 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने पाले में कर लिया। अब वह गेंदबाजों की आईपीएल 2024 में जमकर खबर लेते दिख रहे हैं।

CSK vs GT मैच में रचिन रविंद्र का जमकर बोला बल्ला

 आईपीएल 2024 CSK vs GT के मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पावरप्ले में युवा बल्लेबाज रचिन रविंद्र का बल्ला आग उगलता दिख रहा है। पावरप्ले में ही रविंद्र ने गुजरात टाइटंस की हवा निकाल दी है। उन्होंने ने 230 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 46 रन जोड़ दिये।

CSK vs GT
CSK vs GT

उनकी इस पारी में 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। अगर इस मैच को छोड़ भी दें तो रचिन रविंद्र के बल्ले ने आरसीबी के खिलाफ भी जमकर आग उगली थी, इस दौरान उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू में भी तहलका मचा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *