Shivam mavi injury की वजह से IPL 2024 से बाहर!, Mayank Yadav की LGS को झटका

आईपीएल 2024 (IPL2024) का खुमार लोगों पर छाया हुआ है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। LGS के तेज गेंदबाज Shivam mavi injury से उबरने में नाकाम रहे हैं, उनको पसली में चोट लगी थी। जिसकी वजह से वह Indian Premier League (IPL) के मौजूदा सत्र में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

Shivam mavi injury
Shivam mavi injury

इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना आखिरी मैच पिछले साल अगस्त के महीने में खेला था। वह उत्तर प्रदेश की तरफ से घरेलू टूर्नामेंट में एक भी मैच में भाग नहीं ले पाए। लेकिन शिवम लखनऊ सुपर जायंट्स के सीजन से पहले लगाए गए अभ्यास शिविर में पहुंचे थे। आपको बता दें कि शिवम मावी पिछले साल अगस्त के महीने में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वह अभी तक उबर नहीं पाए हैं।

Shivam mavi injury को लेकर ये है जानकारी

एलजीएस यानी लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘यह प्रतिभाशाली घातक तेज गेंदबाज नीलामी के बाद हमसे जुड़ा था और हमारे सत्र पूर्व लगाए गए शिविर का हिस्सा भी बना था। वह इस सत्र के लिए हमारी टीम का महत्पवूर्ण हिस्सा भी रहा, लेकिन इस वक्त हम और शिवम दोनों निराश हैं, क्योंकि उनका सत्र इतनी जल्दी खत्म हो गया।

Shivam mavi injury
Shivam mavi injury

‘ भले ही Shivam mavi injury की वजह से इस सत्र से बाहर हो गए हों लेकिन, भारत की तरफ से 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस क्रिकेटर ने 2023 में Gujarat Titans की ओर से एक भी मैच में नहीं खेला। जानकारी के लिये बता दें कि LGS ने पिछली नीलामी में उन्हें 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Shivam mavi injury के बाद सामने आया घातक गेंदबाज

Shivam mavi injury के बाद एलजीएस के लिये एक और घातक गेंदबाज सामने आया है, जिसने विपक्षी टीमों में सनसनी मचा दी है।, वहीं अगर लखनऊ सुपरजायंट्स की मौजूदा स्थिति की बात करें तो टीम ने इस सीजन में अबतक तीन मैच खेले हैं, जिसमें उसने दो मैचों में जीत हासिल की है और एक में हार का सामना करना पड़ा है। एलजीएस फिलहाल पॉइंट्स टेबल पर चौथे नंबर में पहुंच गई है।

Shivam mavi injury
Shivam mavi injury

Rajasthan Royals से पहला मैच हारने के बाद लखनऊ ने पंजाब और उसके बाद Royal Challengers Bangalore (RCB) को शिकस्त दी। इन दोनों मैचो में मयंक यादव ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी गेंदों की गति का लोहा मनवाया। मयंक यादव ने दोनों मैचों में तीन- तीन विकेट अपने नाम किये है। एलजीएस की उभरती हुई सनसनी मयंक यादव अपनी तूफानी गेंदबाजी से लखनऊ के तुरुप के इक्के के तौर पर सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *