Crew Movie Review in Hindi language,जानें कैसी है तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की मूवी, यहां पढ़ें मूवी रिव्यू

Crew Movie Review in Hindi Language में बात करें तो क्रू मूवी रिलीज हो चुकी है। जिसमें एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है।  फिल्म क्रू में दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा के साथ साथ शाश्वत चटर्जी और कपिल शर्मा भी अहम किरदार अदा किए हैं। इस फिल्म को राजेश कृष्णन ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि इससे पहले राजेश लूटकेस जैसी फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर फिल्म क्रू की बात करें तो यह एक ऐसी फिल्म है जिसके ट्रेलर में ही काफी झोल देखने को मिल रहा था।

Crew Movie Review in Hindi language
Crew Movie Review in Hindi language

Crew Movie Review in Hindi Language

फिल्म क्रू के ट्रेलर में ही लग रहा था कि, इस तरह की कहानी को निर्देशक संभाल नहीं पाएंगे। क्रू के रिव्यू की बात करें तो फिल्म जब शुरू हुई तो ऐसा लगा कि डायरेक्टर गच्चा खा गया है। फिल्म के ट्रेलर में झोल होते हुए भी यह कहानी को सरपट दौड़ता दिख रहा है। इस फिल्म के कैरेक्टर दर्शको को हंसा रहे हैं। फिल्म में सिचुएशन कॉमेडी फिट बैठती नजर आ रही है। करीब दो घंटे की इस मूवी में निर्देशक काफी अपना जौहर दिखाने का प्रयास करता है, लेकिन वह कहानी को अपनी सहूलियत से तोड़ता-मरोड़ता नजर आता है और देखने वाले के होश गुम कर देता है। बस इस फिल्म को लेकर भ्रम टूटता है और यहीं हमारी उम्मीदें अर्श से फर्श पर आ जाती है। आइये इस Crew Movie Review in Hindi Language में फिल्म का रिव्यू जानते हैं

फिल्म क्रू की स्टोरी- film crew story

film crew story की बात करें तो यह फिल्म दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की है। इस फिल्म में तीनों ने एयर होस्टेस का किरदार निभाया हैं और तीनों अपनी जिंदगी में कई समस्याओं से जूझती दिख रही है। ये एयर होस्टेस काम भी ऐसी एयरलाइन में कर रही हैं, जो दिवालिया होने वाली है। इनकी सैलरी का कोई अता-पता  नहीं रहता है। फिर एक दिन इनके सामने एक ऐसा मौका आता है, जिसमें उन्हें कुछ गलत तो करना पड़ेगा लेकिन उससे इनकी जिंदगी बदल सकती है। उनका यह फैसला उनकी जिंदगी में ढेर सारी समस्याओं को दावत दे देता है।

Crew Movie Review in Hindi language
Crew Movie Review in Hindi language

एयर होस्टेस की ये समस्याएं कैसी हैं, यह तो आप फिल्म देखकर ही जान पाएंगे। लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि पहले हाफ में तो सब ठीक-ठाक चलता दिखाई देता है। लेकिन फिल्म के दूसरे हाफ में डायरेक्टर ने अपना रंग दिखा दिया। दूसरे हाफ में फिल्म उनके हाथ से निकलती दिखती है। ना तो यह समझ में आता है कि फिल्म कहानी का अंत कहां होगा या क्या इसका सबजेक्ट है, और ना ही इस फिल्म में कुछ बातों को स्थापित ही कर पाते हैं। कुल मिलाकर कहा जाए कि फिल्म क्या-क्या मोड़ नहीं लेती है, यह अंत में बाकी रह जाता है, लेकिन बाकी सब तो फिल्म के डायरेक्टर करके ही मानते हैं।

फिल्म क्रू में डायरेक्शन – Direction in film crew

राजेश कृष्णन की फिल्मों की खास बात यह है कि इसमें कभी भी किसी को कुछ भी मिल जाता है। इनकी फिल्मों में कभी किसी को नोटों से भरा बैग मिल जाता है, तो कभी एयर होस्टेस को सोने के बिस्कुट मिल जाते हैं। वह भी अन्य डायरेक्टर्स की तरह ही चीजों को संभालने का प्रयास करते हैं। लेकिन यह फिल्म कहीं से कहीं और पहुंच जाती है। फिल्मों की कामयाबी के लिये हर बार वही पुराना फंडा ठीक नहीं रहता है।

Crew Movie Review in Hindi language

बात चाहे फिल्म लूटकेस की हो या फिर क्रू मूवी की। लगता है कि दूसरे हाफ में फिल्म को जल्द से जल्द निबटाने के लिए वह जोर देते हैं। वह यह बात भूल जाते हैं कि अगर फिल्म को क्रिस्प बनाना है तो इसका मतलब कहानी के परखच्चे उड़ाना नहीं होता। बल्कि उसमें बताए गए बिंदुओं को सिलसिलेवार तरीके से दर्शकों के सामने पेश करना होता है। कहानी को अच्छी तरह से गढ़ना पड़ता है।

फिल्म क्रू की स्टारकास्ट और एक्टिंग – film crew Starcast and acting 

फिल्म क्रू की स्टारकास्ट और एक्टिंग की बात की जाए तो दिग्गज एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। लेकिन इसमें कुछ भी ऐसा नहीं दिखता  कि वह पल यादगार रहे। वहीं कुल मिलाकर तीनों ही एक्ट्रेस ने ठीक ठाक काम किया है। जबकि कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ को भी जो काम मिला है उन्होंने भी उसे ठीक ठाक ही निभाया है।

Crew Movie Review in Hindi language
Crew Movie Review in Hindi language

फिल्म क्रू वर्डिक्ट – film crew verdict

Crew Movie Review in Hindi Language में बात करें तो, फिल्म क्रू आपको क्यों देखना चाहिये, तो बता दें कि अगर आपको तस्करी या सस्पेंस से जुड़ी फिल्में देखना पसंद है और आपकी करीना, तब्बू और कृति सेनन फेवरेट हैं, ये फिल्म आप देख सकते हैं। अगर आपको पुराने गानें नए रंग में सुनने का शौक है तो क्रू फिल्म को देख सकते हैं। लेकिन आप ऐसी कॉमेडी फिल्में पसंद करते हैं जिसमें टॉप लेवल की एक्टिंग हो, कहानी भी ठीक हो और मनोरंजन की भी कमी न हो तो इस फिल्म को देख कर आपको निराशा हाथ लग सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *