Chandu Champion Screening में लगा सितारों का तांता, कार्तिक की एक्स भी हुई शामिल

आज यानी 14 जून को कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से पहले Chandu Champion Screening का आयोजन किया गया। इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिनेमाघरों में इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। जारी किये गए पोस्टर और ट्रेलर को देखकर साफ देखा जा सकता है कि, फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने कड़ी मेहनत की है।

Chandu Champion Screening
Chandu Champion Screening

Chandu Champion Screening में शामिल हुए सितारे

फिल्म के अपने किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने सख्त डाइट प्लान फॉलो किया है, और चीनी लेना भी छोड़ दिया था। जबकि, 14 जून को इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही अभिनेता को इसका फल मिलने वाला है। इसी सिलसिले में फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में Chandu Champion की स्टारकास्ट के लिए एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। आइए इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले सितारों की झलक देखते हैं-

विद्या बालन भी Chandu Champion Screening में पहुंची

फिल्म Chandu Champion Screening में अभिनेत्री विद्या बालन भी शामिल हुईं। इस दौरान ब्लैक ड्रेस में अभिनेत्री विद्या हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही थीं। स्क्रीनिंग में इम्तियाज अली भी ऑल ब्लैक अटायर में नजर आए। फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन अभिनीत इस फिल्म का मजा लेने के लिये पहुंचे। इसी के साथ एक्टर रॉनित रॉय भी बेटे के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान आर बाल्की ऑल ब्लैक अटायर में रेड कार्पेट पर नजर आए।

vidya balan in Chandu Champion Screening

Chandu Champion Screening में कैटरीना की बहन भी हुईं शामिल

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी ब्लैक आउटफिट में ‘चंदू चैंपियन फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची। स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी नजर आईं। फिल्म की स्क्रीनिंग में रसिका दुग्गल ने भी अपनी अपीयरेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ‘चंदू चैंपियन’ की स्क्रीनिंग में शामिल होने वाले सितारों में अभिनेत्री सई मांजरेकर भी शामिल होने पहुंची। अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी रेड कार्पेट पर स्वैग बिखेरते दिखाई दिये।

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में दिखे सुनील शेट्टी

इस दौरान दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के कूल लुक ने सबको प्रभावित किया। इसके साथ ही सनी कौशल भी कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का लुत्फ उठाते नजर आए। ‘फ्रेडी’ से कार्तिक की को-स्टार अलाया एफ भी ‘चंदू चैंपियन’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं। जबकि हसीनाओं की सूची में शरवरी वाघ और शनाया कपूर का भी नाम शुमार रहा।

 एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने किया आकर्षित

Ananya Pandey in Chandu Champion Screening
Ananya Pandey in Chandu Champion Screening

‘चंदू चैंपियन’ की स्क्रीनिंग में सबका ध्यान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड Ananya Pandey पर रहा। ग्रे ड्रेस में अभिनेत्री अनन्या बेहद गॉर्जियस नजर आ रहीं थीं। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी इस स्क्रीनिंग में पहुंचे। इसके साथ ही साजिद नाडियाडवाला का कूल लुक भी नजर आया। फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन ने अपने अंदाज और अपीयरेंस से हर किसी को दीवाना बनाकर अपना कायल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *