SK 23 Movie का हिस्सा बने विद्युत जामवाल, एआर मुरुगादॉस की फिल्म में शिवकार्तिकेयन के साथ मचाएंगे धमाल

SK 23 Movie को लेकर अभी हाल ही में खबर सामने आई थी कि दिग्गज एक्टर शिवकार्तिकेयन ने इस फिल्म के लिए निर्माता एआर मुरुगादॉस के साथ एक डील फाइनल की है, जिसका अस्थायी नाम ‘ SK 23’ बताया जा रहा है। जबकि, अब निर्माताओं ने फैंस को एक और बड़ा तोहफा दिया है। इस फिल्म से एक्शन हीरो विद्युत जामवाल का भी नाम जुड़ चुका है। फिल्म निर्माताओं ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है।

 SK 23 Movie को लेकर विद्युत जामवाल का स्वागत

एक्टर शिवकार्तिकेयन और एआर मुरुगादॉस की अपकमिंग बहुचर्चित फिल्म ‘एसके 23’ के निर्माताओं ने बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल का इस फिल्म में वेलकम किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता का एक शानदार ऑनबोर्डिंग वीडियो भी शेयर किया है। जहां वह अपने सिग्नेचर स्टाइलिश अवतार में अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। इस दिग्गज अभिनेता को निर्देशक एआर मुरुगादॉस का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है, और फिर अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी सेट के फिल्मांकन भागों पर चर्चा करते हुए नजर आती है।

 SK 23 Movie निर्माताओं ने पोस्ट की शेयर

सोशल मीडिया पोस्ट में निर्माताओं ने लिखा कि, ‘उस खलनायक को वापस ला रहे हैं, जिसने सभी को आतंकित कर रखा था। फिल्म में खतरनाक विद्युत जामवाल का वेलकम करते हैं।’ अनजान लोगों के लिए, विद्युत जामवाल ने एआर मुरुगादॉस और विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थुप्पाक्की’ में विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म ‘एसके 23’ लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता के साथ उनका यह एक प्रकार से दूसरा सहयोग होगा।

गौर करने वाली बात यह है कि SK 23 Movie के अभिनेता की 10 साल के अंतराल के बाद तमिल सिनेमा में वापसी का एक तरह से प्रतीक भी है। अभिनेता की आखिरी तमिल फिल्म सूर्या स्टारर ‘अंजान’रही थी। अभिनेता शिवकार्तिकेयन, कन्नड़ अभिनेत्री रुक्मिणी वसंत और विद्युत जामवाल के फिल्म ‘एसके 23’ से जुड़ने की पुष्टि की जा चुकी है।

कुछ रिपोर्टों से खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल भी दिखाई दे सकते हैं। जबकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। पूरी तरह से एक्शन फिल्म मानी जाने वाली  SK 23 Movie के लिये शिवकार्तिकेयन को बड़े पैमाने पर शारीरिक बदलाव से गुजरना पड़ेगा। निर्माता फिल्म के मुख्य विवरणों को अभी फिलहाल शेयर करने को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। जबकि, प्रशंसक फिल्म के शीर्षक के बारे में जानने के  लिये बेताब हैं, जिसका अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *