IND vs PAK match से पहले फिट हुआ यह धाकड़ ऑलराउंडर, आजम की जगह भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम में हो सकता है शामिल

टी20 विश्व कप के ग्रुप-ए का IND vs PAK match न्यूयॉर्क के Nassau County International Stadium में आज खेला जाएगा। इस अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान के सीमित ओवरों के मुख्य कोच गैरी कस्टर्न ने महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए कहा है कि ऑलराउंडर इमाद वसीम काफी हद तक फिट हो चुके हैं और भारत के खिलाफ इस मुकाबले के लिए तैयार हैं। इमाद वसीम को इंग्लैंड दौरे पर चोट लग गई थी, लेकिन अब इस अहम मुकाबले के लिये वह पूरी तरह से तैयार हैं।

इमाद वसीम के वापसी से IND vs PAK match में मिलेगी मदद

इमाद की पाकिस्तान टीम में वापसी से मदद मिलेगी जो, उनकी अनुपस्थिति में नियंत्रित नहीं नजर आ रही है। अमेरिका के खिलाफ टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को खराब फॉर्म में चल रहे आजम खान को उतारना पड़ा था, और स्पिनर के तौर पर शादाब खान पर भरोसा दिखाना पड़ा था। बल्लेबाज आजम खान अमेरिका के खिलाफ खाता खोले बिना ही आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। जबकि शादाब खान को पाक कप्तान बाबर आजम की आलोचना झेलनी पडी थी।

लेकिन अब माना जा रहा है कि, इमाद वसीम को आजम खान की जगह पर भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि इमाद वसीम को अपने क्रिकेट करियर में काफी बार चोट से जूझना पड़ा है।  उम्मीद है कि आज के IND vs PAK match मैच में इमाद वसीम की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी

इमाद वसीम के उपलब्ध रहने की पुष्टि की

पाकिस्तान के कोच Gary Kirsten ने भारत के खिलाफ इस अहम मैच से पहले कहा कि, भारत के खिलाफ मैच के लिए Imad Wasim उपलब्ध होंगे। रविवार को होने वाले इस अहम मुकाबले में वो वापसी करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, मैं अतीत के बारे में बात करना पसंद नहीं करता, और हमें पिछली हार को भुलाते हुए भारत के खिलाफ मैच पर ध्यान देना है और बेहतर क्रिकेट खेलकर दिखाना है। टी20 में चीजे जल्दी बदलती रहती हैं, और हमें उस हिसाब से अपने फैसले भी बदलने पड़ते हैं।

IND vs PAK match में पाकिस्तान की प्लेइंग-11 

Pakistan’s playing-11 की बात करें तो, पाकिस्तान के कोच गैरी कस्टर्न ने भले ही इस बात की पुष्टि कर दी हो कि IND vs PAK match में इमाद वसीम टीम में शामिल होंगे, लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कह दिया कि कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस को देखते हुए अभी तक प्लेइंग-11 को लेकर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। कस्टर्न ने आगे कहा कि, हम कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर बनाए हुए हैं, इसलिए अभी तक प्लेइंग-11 पर फैसला नहीं लिया जा सका है। उन्होंने कहा कि, हमें हालात और परिस्थितियों के हिसाब से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *