Realme GT 7 Pro के लॉन्च होने से पहले ही स्पेसिफिकेशन लीक!, 6000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

दिग्गज टेक कंपनी Realme अपनी अपकमिंग सीरीज के तहत Realme GT 7  Pro पर कथित तौर पर काम कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी चीन में इसके तहत जुलाई में एक नया स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर सकती है, जिसमें Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट कंपनी दे सकती है। जिसको Realme GT 7 बताया जा रहा है। लेकिन जहां तक भारतीय स्मार्टफोन मार्केट की बात है, कंपनी इस साल के आखिर तक Realme GT 7 Pro को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की ओर से इसकी अधिकारिक पुष्टि भी की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अब इस फोन के बारे में स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुके हैं, जिसके बारे में हम आगे बात करने वाले हैं।

Realme GT 7 Pro भारत में कब होगा लॉन्च ?

Realme GT 7 Pro के भारत में दिसंबर के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है। वहीं इससे पहले इस स्मार्टफोन को चीन में भी लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इस फोन के लॉन्च होने से कई महीने पहले ही चीन के जाने माने टिप्स्टर ने इसके स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। टिप्स्टर Digital Chat Station ने Weio पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें फोन की खासियतों को बताया गया है।

Realme GT 7 Pro Specifications

टिप्स्टर ने जो स्पेसिफिकेशन लीक किये हैं उसके मुताबिक Realme GT 7 Pro फोन में 1.5K रिजॉल्शन वाला डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। इसमें OLED 8T LTPO डिस्प्ले होने की बात कही गई है। इस फोन के डिस्प्ले की खास बात यह भी रहेगी कि यह चीन की घरेलू मार्केट में बना डिस्प्ले होगा। Realme GT 7 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट कंपनी दे सकती है।

इस फोन में 16GB रैम होगी और इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यहां पर टिप्स्टर ने बैटरी साइज के बारे में कोई खास जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन बताया है कि इस स्मार्टफोन में सिलिकॉन एनॉड बैटरी कंपनी दे सकती है। इसके पहले आए  Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई थी। वहीं इस नए स्मार्टफोन में 6000mAh कैपिसिटी की बैटरी कंपनी मुहैया करा सकती है।

Realme GT 7 Pro Camera

GT 7 Pro स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो, फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का एक कैमरा मिल सकता है। जो कि एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस बताया जा रहा है। इसमें 3X ऑप्टिकल जूम देखने होगा। टिप्स्टर ने यहां कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन रियलमी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें कंपनी अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *