Virat Kohli and Anushka Sharma के घर आया नन्हां मेहमान, गूंजी बेटे की किलकारी, रखा ये नाम 

Virat Kohli and Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 20 फरवरी यानी  मंगलवार को दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। पति विराट कोहली संग सोशल मीडिया पर फैंस को ये गुड न्यूज देते हुए बेटे का नाम भी बता दिया है। ‘वीरुष्का’ ने अपने दूसरे बच्चे का नाम अकाय रखा है। आइये जानते हैं कि इस नाम का क्या मतलब है।

Anushka Sharma और Virat Kohli ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ज्वॉइंट पोस्ट शेयर किया। फैंस को गुड न्यूज देते हुए लिएखा, ‘बहुत सारी खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ हम सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है।’

Virat Kohli and Anushka Sharma के बेटे अकाय (Akaay) के नाम का क्या है अर्थ?

जानकारी के मुताबिक, Akay का अर्थ है फुल मून के पास या फुल मून की जगमगाती रोशनी। पूरा चांद। ये तुर्की भाषा से निकला नाम है, जिसमें अनुष्का और विराट ने एक A एक्स्ट्रा जोड़ा है।

Virat Kohli and Anushka Sharma को बधाइयों का तांता

गुड न्यूज मिलते ही Virat Kohli and Anushka Sharma को बधाइयां मिलने लगी हैं। अनुष्का के पोस्ट पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा, ‘कितना खूबसूरत है। इसके लिये बधाई।’  रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, मौनी रॉय, रकुल प्रीत सिंह,श्वेता बच्चन ने खुशी जताई है। उधर, विराट कोहली के पोस्ट पर भी जाने-माने क्रिकेटर्स वीरेंद्र सहवाग, युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह के अलावा काजल अग्रवाल, कपिल शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्रांत मैसी ने बधाई दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *